25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WhatsApp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना Animated Avatar, ऐसे करें इस्तेमाल

WhatsApp New Feature - एनिमेटेड अवतार फीचर एक मजेदार और दिलचस्प तरीका है अपने WhatsApp प्रोफाइल को कस्टमाइज करने का. आप अपने अवतार को अपनी पसंद के कपड़े, बाल और एक्सेसरीज पहना सकते हैं. आप अपने अवतार को अपने चेहरे की विशेषताओं से भी मेल खा सकते हैं.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 7

WhatsApp ने हाल ही में एनिमेटेड अवतार फीचर का रोलआउट शुरू कर दिया है. यह फीचर अभी भी कुछ यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 8

एनिमेटेड अवतार फीचर एक मजेदार और दिलचस्प तरीका है अपने WhatsApp प्रोफाइल को कस्टमाइज करने का. आप अपने अवतार को अपनी पसंद के कपड़े, बाल और एक्सेसरीज पहना सकते हैं. आप अपने अवतार को अपने चेहरे की विशेषताओं से भी मेल खा सकते हैं.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 9

एनिमेटेड अवतार फीचर का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले WhatsApp को अपडेट करना होगा. इसके बाद आपको WhatsApp में अपना प्रोफाइल फोटो बदलना होगा. प्रोफाइल फोटो बदलते समय, आपको एनिमेटेड अवतार का विकल्प चुनना होगा.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 10

फिर, आपको अपने अवतार को कस्टमाइज करने के लिए कहा जाएगा. आप अपने अवतार को अपनी पसंद के कपड़े, बाल और एक्सेसरीज पहना सकते हैं. आप अपने अवतार को अपने चेहरे की विशेषताओं से भी मेल खा सकते हैं.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 11

एक बार जब आप अपने अवतार को कस्टमाइज कर लेते हैं, तो आप इसे अपने WhatsApp प्रोफाइल में सेट कर सकते हैं. आप अपने अवतार को अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी शेयर कर सकते हैं.

Undefined
Whatsapp पर आया मजेदार फीचर, चैट में भेज सकेंगे अपना animated avatar, ऐसे करें इस्तेमाल 12

एनिमेटेड अवतार फीचर एक मजेदार और दिलचस्प तरीका है अपने WhatsApp प्रोफाइल को कस्टमाइज करने का. यह फीचर अभी भी कुछ यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें