24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहजहांपुर में महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली

UP Crime News Live Updates in Hindi: अतीक हत्याकांड के बाद भी उससे जुड़े मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. लखनऊ में गिरफ्तार किए गए उसके वकील विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद कौड़ियों में खरीदी एक जमीन का खुलासा हुआ है, जिसे कुर्क करने की तैयारी है.

शाहजहांपुर में महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली

शाहजहांपुर में महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतका गीता बीमारी से काफी परेशान थी. पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. थाना निगोही के अंबेडकर नगर इलाके की घटना है.

बुलंदशहर में स्नान करते वक्त दो किशोर गंग नहर में डूबे

बुलंदशहर में स्नान करते वक्त दो किशोर गंग नहर में डूब गए. गोताखोरों ने अयान को सकुशल बाहर निकाला. फैज़ की तलाश अभी भी जारी है. पुलिस मौके पर तैनात है. खुर्जा के मौहल्ला कस्सावान का निवासी है फैज़. खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा की घटना है.

ललितपुर में स्कूल प्रबंधन ने चोरी के आरोप में छात्र को बंधक बनाकर पीटा

ललितपुर में चोरी के आरोप में छात्र को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. कक्षा 6 के छात्र को बंधक बनाकर पीटा गया . विद्यालय प्रबंधन पर परिजनों का गंभीर आरोप है कि 20 हजार लेकर बच्चे को मुक्त किया गया. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एसडीपीएस स्कूल का है.

मुरादाबाद की महिला का नैनीताल के होटल में मिला शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुरादाबाद की इरम खान का शव नैनीताल के होटल में मिलने का मामला उलझता जा रहा है. परिजनों ने बताया कि उसकी शादी गुलजार के साथ हुई थी. दोनों की एक मुलाकात के बाद जान पहचान हुई थी. वहीं मामले में महिला का पति फरार है. रहमत नगर गली नंबर चार गुलामी रसूल मस्जिद मुरादाबाद निवासी 32 वर्षीय इरम खान अपने पति गुलजार के साथ नैनीताल घूमने आई थी. दोनों यहां तल्लीताल स्थित नेशनल होटल के कमरा नंबर 202 में ठहरे हुए थे. यहां गुलजार ने होटल कर्मियों से पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कही और अस्पताल के बारे में जानकारी ली. इसके बाद गुलजार होटल से कहीं चला गया. बाद में महिला कमरे में बेसुध अवस्था में मिली. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

स्कूल में छात्रा की मौत मामले में प्रदर्शन, शिक्षक-प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग

आजमगढ़ में चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल के तीसरी मंजिल से गिर कर छात्रा की संदिग्ध मौत मामले को लेकर लोगों में कड़ी नारागजी है. छात्रों का समूह स्कूल प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गया है. बुधवार को छात्रों ने सड़क पर प्रदर्शन करने के साथ ही स्कूल को सील कराने की मांग की. छात्र प्रकरण में नामजद शिक्षक व प्रधानाचार्य के गिरफ्तारी पर अड़े हैं. रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीया छात्रा की सोमवार को दिन में संदिग्धावस्था में चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल के तीसरी मंजिल से गिर कर मौत हो गई थी. इस मामले में मृतका के परिजनों ने कालेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा के पिता ने पुलिस अधीक्षक से बच्ची के साथ गलत काम के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

बरेली में छात्रा की मौत के बाद सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन, जहर देने का आरोप

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर निवासी छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने आरोपी पर छेड़छाड़ के बाद जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया. इसके साथ ही आरोपी हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मिनी बाईपास रोड पर शव रखकर हाईवे जाम कर दिया. पुलिस ने पीड़ित परिवार को घंटों समझाया. मगर, वह मानने को तैयार नहीं हुए. पुलिस ने पीड़ित परिवार के 4 सदस्यों को थाने की हवालात में बंद आरोपी दिखाया. इसके बाद शांत होने पर देर रात नैनीताल हाइवे का जाम खुल सका. मगर, रोड जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई.

अतीक ने कौड़ियों के भाव खरीदी थी संपत्ति, खुलासा होने के बाद अब होगी कुर्क

प्रयागराज में अतीक अहमद की जिस बेनामी संपत्ति को कुर्क करने के लिए चिह्नित किया गया है, उसे माफिया ने अपनी दबंगई के दम पर कौड़ियों के भाव खरीदा था. जांच पड़ताल में सामने आया है कि अतीक ने महज दो करोड़ रुपये में 28 हजार वर्ग गज जमीन का बैनामा राजमिस्त्री के नाम कराया था. गौसपुर कटहुला स्थित इस बेनामी संपत्ति का पता पुलिस को हाल ही में लखनऊ से विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद हुआ है. इसी दौरान रजिस्ट्री के कागजात मिले और इसके बाद पता चला कि यहां इसी जमीन की डील होनी थी. जानकारी में सामने आया है कि 14 अगस्त 2015 को यह जमीन अतीक ने अपने रुपए से यमुनापार के एक राजमिस्त्री के नाम पर खरीदी थी. अब इसे कुर्क करने की तैयारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें