28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ड्रीम गर्ल 2 के हीरो ही नहीं हीरोइन भी हैं आयुष्मान खुराना…..इन बातों पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी

ड्रीम गर्ल 2 में पहली बार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ऑन स्क्रीन जोड़ी बनी है. इन जोड़ी के उम्र के फासले की बात करें तो अनन्या 24 साल की हैं, जबकि आयुष्मान 38 साल के यह फासला 14 सालों का है.

निर्देशक राज शांडिल्य की आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर जारी हो चुका है. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर लांच के साथ ही आयुष्मान खुराना वाहवाही बटोर रहे हैं. वह फिल्म में करमवीर के किरदार के साथ-साथ इस बार पूजा की भूमिका भी पर्दे पर निभा रहे हैं. ट्रेलर लांच के बाद से ही सभी इस फिल्म को आयुष्मान खुराना की फिल्म ना कहकर, यह भी कह रहे हैं कि इस फिल्म के हीरो भी आयुष्मान खुराना हैं और हीरोइन भी. इस तरह की चर्चाओं पर अपनी बात रखते हुए फिल्म की अभिनेत्री अनन्या पांडे कहती हैं कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया, लेकिन सबसे ज़्यादा उन्होंने एन्जॉय पूजा के साथ शूटिंग में किया. उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को भी पूजा का साथ बहुत पसंद आएगा.

आयुष्मान को मेरी टिप्स की ज़रूरत नहीं थी

फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना ऑन स्क्रीन लड़की के किरदार को इस बार पर्दे पर जीवंत कर रहे हैं , ऐसे में क्या फिल्म की अभिनेत्री अनन्या पांडे को उन्हें टिप्स देने की ज़रूरत पड़ी थी. इस पर अनन्या बताती हैं कि मैंने कोई इनपुट्स आयुष्मान को नहीं दिए है. उन्हें कोई ज़रूरत नहीं थी बल्कि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने फिल्म के गाने में जो लटक-मटक लाया है. वो काबिले तारीफ हैं. उनकी जो ऑनस्क्रीन अदाएं हैं. मैं कोशिश करके भी नहीं कर पाऊंगी. मुझे लगता है कि मुझे वो सीखना चाहिए.

एक्टर के उम्र के फासले से मुझे एतराज नहीं

ड्रीम गर्ल 2 में पहली बार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ऑन स्क्रीन जोड़ी बनी है. इन जोड़ी के उम्र के फासले की बात करें तो अनन्या 24 साल की हैं, जबकि आयुष्मान 38 साल के यह फासला 14 सालों का है. अभिनेत्री इस पर अपनी बात रखते हुए कहती हैं कि इसमें दिक्कत क्या है. एक्टर और एक्ट्रेसेज के बीच उम्र का अंतर् नया नहीं है. मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं दिखती है, जब तक की एक्टर और एक्ट्रेस अपनी भूमिका में परफेक्ट हैं, तो फिर यह बात बेमानी है. मुझे लगता है कि दर्शकों को भी फर्क नहीं पड़ता है, जिस दिन फर्क पड़ने लगेगा तो ज़रूर परेशानी हो जायेगी.

स्क्रिप्ट सुनकर हंसते-हंसते लोट पोट हो गयी

मैं ड्रीम गर्ल देखी हुई हैं, जब ड्रीम गर्ल 2 ऑफर हुई तो मेरे जेहन में एक दर्शक के तौर पर यह सवाल सबसे पहले आया कि वो अब इस कहानी को किस तरह से आगे बढ़ाएंगे. अपने किरदार के बारे में मैंने बाद में सोचा था. फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने जब मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनायी तो मैं हंसते-हंसते लोट पॉट हो गयी थी. मुझे यह फिल्म इतनी एंटरटेनिंग लगी. इसके वन लाइनर्स तो कमाल के हैं , मुझे लगा कि जब मुझे यह इतनी पसंद सुनने में आ रही है, तो फिल्म की जबरदस्त कास्टिंग इस कहानी और स्क्रीनप्ले के साथ पर्दे पर क्या जादू बिखेरेगी. मुझे ज़रूर इसका हिस्सा बनना चाहिए. मैंने तुरंत ही इस फिल्म को हां कह दिया.

Also Read: आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 में पूजा बनने के लिए किया ये खास काम, बोले- ये खूबी करती है आकर्षित
ड्रीम गर्ल 2 मेरे लिए कई मायनों में है खास

2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल की यह सीक्वल फिल्म है, जिसका पहली बार हिस्सा अनन्या पांडे बनी हैं.अनन्या बताती हैं कि यह भले ही सीक्वल फिल्म है , लेकिन कई मायनों में यह मेरी पहला मौका है. आयुष्मान खुराना के साथ वह पहली बार काम कर रही हैं. एकता कपूर मैम के साथ भी यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है. वो जिस तरह के कंटेंट बनाती हैं, हर एक्टर की ख्वाहिश उनके साथ फिल्म करने की होती है और यह फिल्म मुझे ये मौका दे रही है. इसके अलावा इस फिल्म की जो उम्दा कास्ट है. परेश रावल जी, विजय राज जी, मनोज जोशी जी, राजपाल यादव जी इनके साथ भी मुझे ये फिल्म काम करने का मौका दे रही है. मेरे पापा ने इनके साथ काम किया है. मुझे इस फिल्म ने ये मौका दिया है. ये ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्हे आप देखकर ही बहुत कुछ सीख सकते हैं, तो कुल मिलाकर यह फिल्म कई मायनों में मेरे लिए खास है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें