30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अगवा कर पांच युवकों ने किया दुष्कर्म, मुठभेड़ में एक आरोपी गिरफ्तार

होश आने पर महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. एक्शन में आई पुलिस से आरोपियों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी घायल हो गया.

गोरखपुर. स्टेशन से ऑटो लेकर से अपने घर जा रही युवती को बाइक सवार पांच युवकों ने अगवा कर लिया. उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को बेहोश अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. होश आने पर महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. एक्शन में आई पुलिस से आरोपियों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.घटना गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के अमरूदतानी में हुई है.

स्टेशन से ऑटो लेकर घर जा रही थी पीड़िता

बताया जा रहा है कि युवती सुबह 3:00 से 4:00 के बीच स्टेशन से ऑटो लेकर अपने घर जा रही थी.इसी दौरान मोटरसाइकिल और स्कूटी सवार पांच युवकों ने ऑटो को रोका और महिला को जबरन अगवा कर लिया. वे उसे पास ही स्थित अमरूदतानी(अमरूद का बाग) में ले गए. वहां पांचों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.जब महिला बेहोश हो गई तो वो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने को घटनास्थल से अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी गई. इसी दौरान अभियुक्त की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मुख्य अभियुक्त घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस बाकी फरार चार अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली लगी

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एकला बांध की तरफ आरोपी देखे गए हैं.जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. बदमाश पुलिस को देखकर फायरिंग करने लगा. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. बताते चलें कि संत कबीर नगर जिले की रहने वाली युवती सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरके रूप में फेंमस है. वह अपने पुरुष मित्र के साथ रहकर रील बनाती है. गीडा में किराए पर कमरा लेकर उसके साथ रहती है. गुरुवार की सुबह 3:00 से 4:00 बजे गीडा जाने के लिए युवती ने ऑटो बुकिंग कर घर जाने के लिए स्टेशन से निकली थी.

Also Read: बृजभूषण शरण सिंह सरयू नदी को नुकसान पहुंचाने के मामले में फंसे, नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल का पैनल करेगा जांच

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि युवती के साथ हुई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हो गई. कुछ घंटों के अंदर ही महिला के बयानों के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पांचों आरोपियों को एकला बंधे के पास देखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी.पुलिस द्वारा पकड़ने की कोशिश करने पर एक आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तस्दीक की जा रही है. दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है .जांच के बाद गैंगस्टर के तहत भी इन सभी अभियुक्तों पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट–कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें