21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : धनंजय हत्याकांड में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, छानबीन जारी

झरिया के सिंह नगर में सोमवार को घर में घुस कर अपराधियों ने भुजाली और गोली मार कर धनंजय यादव के हत्या कर दी. इस मामले में सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

धनबाद, नीरज अंबष्ट : पिछले सात माह में झरिया, चासनाला, तिसरा में कई आपराधिक वारदात हुए. इसमें फायरिंग से लेकर हत्या तक का मामला शामिल है. पुलिस कुछ कांड में उद्भेदन का दावा तो करती है, लेकिन मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. ये खुले आम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. झरिया के सिंह नगर में सोमवार को घर में घुस कर अपराधियों ने भुजाली और गोली मार कर धनंजय यादव के हत्या कर दी. इस मामले में सात लोगों राम बाबू धिक्कार, राजा धिक्कार, महेश यादव, सद्दाम अंसारी, कैलाश धिक्कार, राहुल उर्फ बाबू धिक्कार व रंजीत धिक्कार को नामजद अभियुक्त बनाया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. ऐसे में लोगों को पुलिस के खिलाफ नाराजगी दिख रही है.

निरंजन तांती की हत्या में फरार है रामबाबू धिक्कार

20 जनवरी को झरिया सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में निरंजन तांती को तलवार से मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में भी राम बाबू धिक्कार, उसके भाई श्याम बाबू व बहन के अलावा कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस ने श्याम बाबू और उसकी बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन आज भी राम बाबू धिक्कार फरार है. इस वारदात के बाद दूसरी हत्याकांड में उसका नाम आ गया है.

प्रवीण राय हत्याकांड में नहीं पकड़े गये दोनों शूटर

14 जून को चासनाला साउथ कोलियरी में रहने वाले सेल कर्मी प्रवीण राय को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के कुछ देर बाद ही दो शूटरों का फोटो भी वायरल हुआ. पुलिस ने मामले में भीमन सेन, गौतम सिंह, धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा, लेकिन मुख्य आरोपी धीरज सिंह और दोनों शूटर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

Also Read: धनबाद IIT-ISM के शिक्षकों ने विकसित की तकनीक, लोड हॉल डंप की क्षमता बढ़ायेगा हाइड्रोलिक स्टीयरिंग सिस्टम

गोलीकांड के अभियुक्त से पूछताछ तक नहीं

आठ जनवरी को तिसरा थाना के मोड़ पर सोनू उर्फ अविनाश सिंह को गोली मार दी गयी. सोनू अभी भी इलाजरत है. इस घटना में पूर्व डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, सत्यम रिटोलिया, राजू खान सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी, लेकिन पुलिस इस मामला में अभी तक एक कदम नहीं चल पायी है और किसी भी आरोपी से आजतक पूछताछ भी नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें