28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के बांदा में तमंचे पे डिस्को गाने पर हथियार लेकर बनाई इंस्टाग्राम रील, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक को तमंचे पे डिस्को गाने पर अवैध पिस्तौल के साथ रील बनाकर अपने सोशल मीडिया पर लगाना भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

Lucknow : सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजब गजब हरकतें करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से आया है. यहां तमंचे पे डिस्को गाने पर अवैध पिस्तौल के साथ रील बनाकर अपने Instagram पर लगाना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस के संज्ञान में आते ही भौकाल बना रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया. युवक के पास से पुलिस ने एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, तिंदवारी थाने इलाके में 2 अगस्त की शाम पुलिस को सूचना मिली कि इंस्ट्राग्राम पर ‘तमंचे पे डिस्को’ गाने पर एक युवक ने अवैध तमंचे के साथ रील बनाकर वायरल की है. इसके बाद पुलिस ने युवक को ढूंढना शुरू किया और जांच के दौरान पता चला कि युवक का नाम रामकिशुन है और वो तिंदवारी थाने इलाके के गोखरही गांव रहने वाला है.

अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले पर SP अंकुर अग्रवाल के मीडिया सेल ऑफिस ने प्रेस नोट जारी करते हुए जानकारी दी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

2 अगस्त को सोशल मीडिया में एक अवैध तमंचे के साथ इंस्ट्राग्राम में रील डाली गई थी, जिसका संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए थे, जांच के दौरान पता चला कि आरोपी तिंदवारी थाना के गोखरही गांव का रहने वाला है, उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. इसके कब्जे से एक 315 बोर अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया.

आगरा में इंस्‍टाग्राम रील के ल‍िए मह‍िला ने खतरे में डाली अपनी जान

ताजा मामला ताजनगरी आगरा में एक मह‍िला ने इंस्‍टाग्राम रील बनाने के ल‍िए अपनी जान को ही खतरे में डाल द‍िया. मह‍िला ने हाईवे पर ठुमके लगाते हुए जमकर डांस क‍िया. महिला का रील बनाने का यह वीडियो सामने आ गया. जिसमें देखा जा सकता है कि हाईवे पर एक ओर तेज रफ्तार वाहन गुजर रहे हैं, दूसरी ओर मह‍िला डांस करते हुए मोबाइल में अपनी रील बना रही है.

अलग-अलग गाने पर क‍िया डांस

वायरल वीडियो शाहदरा चुंगी फ्लाईओवर का बताया गया है. इसमें दिख रही महिला का नाम मीना सिंह बताया गया है. वह कालिंदी विहार की रहने वाली है. उसने चार रील बनाई हैं. इसमें वह अलग-अलग गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है. मह‍िला के डांस के दौरान हाईवे पर तेजी से वाहन निकल रहे हैं. महिला इससे बेखबर फ्लाईओवर पर रील बनाने में व्यस्त है. रील किस दिन बनाई गई, यह पता नहीं लग सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें