28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें

मोदी सरनेम से जुड़े मानहानि केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद देर शाम राहुल गांधी राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पहुंचे हैं. यह मुलाकात मीसा भारती के दिल्ली स्थित पंडारा पार्क आवास पर हुई है.

Undefined
लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें 6

राजद और कांग्रेस की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. यही वजह है कि सुप्रीम कोर्ट का अपने पक्ष में फैसला आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार की देर शाम राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मिलने सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंचे.

Undefined
लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें 7

राहुल गांधी के मीसा भारती के आवास पर पहुंचने पर लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को गले लगाया. प्रसन्न मुद्रा में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई.

Undefined
लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें 8

मीसा भारती के आवास पर राहुल गांधी करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक रहे. इस दौरान राजनीतिक बातों के अलावा लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में राहुल गांधी को मटन बनाना सिखाया और खिलाया भी.

Undefined
लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें 9

राजद के सियासी जानकारों का कहना है कि अगस्त के अंतिम हफ्ते में होने वाली आइएनडीआइए की बैठक के संदर्भ में चर्चा हुई है. माना जा रहा है कि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर आगे की रणनीति बनाने पर भी चर्चा हुई है. राहुल गांधी को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र के खिलाफ विपक्ष और हमलावर हो सकता है.

Undefined
लालू यादव ने गले लगाकर किया राहुल गांधी का स्वागत, अपने हाथों से बनाकर खिलाया बिहारी मटन, देखें तस्वीरें 10

इस मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, सांसद मीसा भारती, राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणु गोपाल और बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी मौजूद रहे. लालू प्रसाद और राहुल गांधी के बीच बातचीत के मुद्दे क्या रहे? इस संदर्भ में जानकारी अभी तक साझा नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें