30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 में सोनाक्षी सिन्हा के भाई को कैसे मिली एंट्री? लव सिन्हा ने बतायी पूरी बात

लव सिन्हा करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे है. साल 2018 में वो 'पलटन में नजर आए थे और अब 2003 में गदर 2 में नजर आएंगे. फिल्म में काम करने का ऑफर कैसे उन्हें मिला, इसपर उन्होंने खुलकर बात की है.

Gadar 2: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2‘ फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अहम भूमिका में है. इसका ट्रेलर कुछ समय पहले जारी हुआ था, जिसमें तारा सिंह दमदार अंदाज में नजर आए थे. ‘गदर 2’ के गाने भी रिलीज हो चुके है और फैंस 11 अगस्त को बेताबी से इंतजार कर रहे है. गदर 2 में तारा सिंह अपने बेटे को पाकिस्तान से वापस लाने जाएंगे. इस बार मूवी में कई नये स्टार्स की एंट्री हुई है, जिसमें लव सिन्हा भी है. अब फिल्म के रिलीज से पहले उन्होंने गदर 2 से जुड़ी बात बताई.

लव सिन्हा गदर 2 की शूटिंग के दौरान पड़ गए थ बीमार

लव सिन्हा करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे है. साल 2018 में वो ‘पलटन में नजर आए थे और अब 2003 में गदर 2 में नजर आएंगे. ईटाइम्स से बातचीत में एक्टर ने गदर 2 से जुड़ी याद शेयर की. उन्होंने कहा, मैं एक घटना याद करता हूं जब मैं लखनऊ में गर्मी के कारण बीमार हो गया था. जब शॉट तैयार हो रहा था, तो मैं उस स्थान से नहीं जाना चाहता था और वापस अपने वैन में नहीं जाना चाहता था क्योंकि मैं किरदार में रहना चाहता था. लेकिन समस्या यह थी कि मैं ऐसा तब कर रहा था जब तापमान 45 डिग्री था और इसलिए मैं बीमार पड़ गया. मुझे गर्मी की वजह से बीमार हो गया था और मुझे बहुत सावधान रहना पड़ा.

गदर 2 का ऑफर कैसे मिला लव सिन्हा?

लव सिन्हा को गदर 2 में काम करने का ऑफर कैसे मिला. इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं इस परियोजना में शामिल हुआ क्योंकि मैं फिल्म निर्माताओं या निर्देशकों से सीधे संपर्क करने या उनके ऑफिस के माध्यम से संपर्क करने की आदत रखता हूं, ताकि मैं उनसे कह सकूं कि मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं या मैं किसी भूमिका के लिए विचार किया जाना चाहता हूं इस मामले में भी, मैंने अनिल शर्मा से संपर्क किया और हमने भूमिका के बारे में एक संक्षिप्त चर्चा की और मैं इस तथ्य के कारण इसका हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया कि यह एक फिल्म है जैसे ‘गदर’ और यह एक बड़ी फिल्म होने जा रही थी. बता दें कि लव एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई है.

Also Read: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Collection: आलिया-रणवीर की फिल्म ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा, जानें कमाई

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी गदर 2

तारा और सकीना की देशभक्ति, प्रेम और बलिदान की कहानी गदर ने 2001 में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. अब निर्माता फिल्म की दूसरी किस्त के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसकी एंडवास बुकिंग शुरू हो चुकी है. Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अब तक करीब 7,300 टिकटें बेच चुकी है. फिल्म ने अब तक कुल 25 लाख रुपये की कमाई कर ली है. उम्मीद है कि गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला देगी.

Also Read: Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल या अक्षय कुमार, किसे मिली तगड़ी फीस? जानें एडवांस बुकिंग में कौन हुआ आगे

ओएमजी 2 भी 11 अगस्त को होगी रिलीज

गदर 2 के साथ अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओएमजी 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में आमने-सामने होगी. वहीं, कुछ दिन पहले फिल्म का ‘मैं निकला गड्डी ले के’ का नया वर्जन जारी किया गया था. स्पेशल अवसर पर फिल्माये गए गाने में तारा सिंह अपने बेटे के लिए एक मोटरबाइक खरीदता है. पुराने गीत का नया संस्करण ओरिजनल गाने के जादू को फिर से दोहराता है. इसे सिंगर उदित नारायण ने गाया है और उनके बेटे आदित्य नारायण ने दिया है. मिथुन ने भी नई प्रस्तुति में अपनी आवाज दी है.

गदर 2 के लिए सनी देओल को मिली इतनी फीस

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की हालिया फ्लॉप फिल्मों ने फिल्मों के लिए उनकी फीस कम कर दी है, लेकिन ‘गदर 2’ में तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए, सनी पहले 20 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज करते थे, लेकिन गदर 2 के लिए उन्होंने 5-6 करोड़ रुपये लिया है.

Also Read: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना आजमी ने कही बड़ी बात, बोलीं-अब समय आ गया…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें