25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, सड़क हादसे में एक की मौत, कई लोग घायल

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बस और ट्रक की आमने - सामने की भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है. जबकि, कई लोग घायल हो गए है.

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बस और ट्रक की आमने – सामने की टक्कर हो गई है. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है. जबकि, कई लोग घायल हो गए है. बता दें कि यात्रियों से भरी बस और ट्रक की सीधी टक्कर हुई है. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजीइंडा चौक की यह घटना है. इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच-28 पर यह घटना हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

सड़क हादसे में बस चालक की मौत

पुलिस ने राहगीरों के साथ मिलकर सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला. इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई है. जबकि, बस बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद चालक का शव बस में फंस गया था. कई यात्री इस हादसे में घायल हो गए. इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां इनका इलाज जारी है. दूसरी ओर पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है. मालूम हो कि बस और ट्रक की यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए.

Also Read: बिहार: पटना में जाति गणना का काम पूरा, 15 अप्रैल को हुई थी शुरुआत, जानें कितने परिवारों की हुई गिनती
घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

रविवार सुबह यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार समस्तीपुर से यह बस मुजफ्फरपुर जा रही थी. वहीं, विपरित दिशा से एक ट्रक आ रही थी. दोनों वाहनों की सुबह 4:30 मीनट पर टक्कर हो गई. इसके बाद डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन अस्पताल में पहुंच गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही पता लगा रही है कि इस भिंड़क का कारण क्या है.

Also Read: बिहार: किसानों को खेती के लिए 16 घंटे मिलेगी बिजली, कृषि कार्य के लिए डीजल अनुदान, जानें इससे क्या होगा फायदा
ट्रक और कार में टक्कर

वहीं, शनिवार को जिले के सदर थाना के भगवानपुर गोलंबर पर ओवर टेक करने के दौरान एक ट्रक और कार में साइड से टक्कर हो गयी. इससे मौके पर अफरातफरी मच गयी. पुलिस भी सूचना मिलते पहुंची. कार और ट्रक को कब्जे में लेकर थाना गयी. जहां दोनों पक्ष से मामले में पूछताछ हुई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

पटना में स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई. इसमें करगहर के युवक की मौत हो गई. बाबाधाम जाने के दौरान बख्तियारपुर में दुर्घटना हुई है. बताया जा रहा है कि युवक ने सीट बेल्ट नहीं बांधी थी. करगहर से देवघर बाबाधाम जा रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. पटना जिले के बख्तियारपुर में स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकराने के कारण हुई. मृतक दीपक सेठ (30) करगहर के वार्ड नंबर तीन निवासी स्वर्ण व्यवसायी शिवबरत सेठ का बेटा है. घटना की सूचना के बाद शिवबरत सेठ के घर में कोहराम मच गया. परिजन आनन-फानन में बख्तियारपुर के लिए रवाना हुए. शनिवार की शाम छह बजे दीपक का शव करगहर स्थित घर पर एंबुलेंस से पहुंचा. शव के पहुंचते ही ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. सभी लोग दीपक के शव को एक नजर देखना चाहते थे. परिजनों के मुताबिक, दीपक अपनी ससुराल के रिश्तेदारों के साथ बाबाधाम जा रहा था. वह स्कॉर्पियो में आगे बैठा हुआ था. इस दौरान स्कॉर्पियो बख्तियारपुर में शुक्रवार की देर रात डिवाइडर से टकरा गयी. सीट बेल्ट नहीं बांधने के कारण दीपक गाड़ी से बाहर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. दीपक को दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा पांच साल और छोटा बेटा एक साल का बताया जाता है. दीपक की पत्नी प्रियांशु और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: बिहार: मुंगेर में ड्यूटी पर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची घायल

वहीं, भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सुंदरपुर निवासी सुदामा कुमार की पुत्री पलक कुमारी ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल हो गई. बच्ची की उम्र पांच साल है. ट्रैक्टर का चक्का उसके बाएं पैर पर चढ़ गया था. जिसे परिजन इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें