29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: झारखंड में 3 दिनों तक एक्टिव रहेगा मानसून, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

बंगाल की खाड़ी में एक टर्फ बना हुआ है. यह झारखंड, बिहार, यूपी होता हुआ पंजाब की ओर जा रहा है. झारखंड में इसी का असर दिख रहा है और अगले तीन दिनों तक भी दिखने की संभावना है, जिससे राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश होगी.

अगले तीन दिनों तक झारखंड के अलग-अलग हिस्सों में कहीं-कहीं भारी से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 8 और 9 अगस्त को संताल परगना और उसके आसपास के जिलों में ज्यादा बारिश हो सकती है. अभी बंगाल की खाड़ी में एक टर्फ बना हुआ है. यह झारखंड, बिहार, यूपी होता हुआ पंजाब की ओर जा रहा है. इसी का असर इन राज्यों के कई जिलों में पड़ रहा है. झारखंड में भी इसके असर से सोमवार को करीब-करीब सभी जिलों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हुई. मौसम केंद्र के प्रभारी अभिषेक आनंद ने बताया कि एक टर्फ अभी उत्तरी बांग्लादेश में स्थित है. इससे आठ अगस्त को राज्य के सभी जिलों में एक-दो स्थानों को छोड़ शेष जगहों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 8 और 9 अगस्त को राज्य के कुछ जिलों में तेज बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताया है. 10 अगस्त के बाद थोड़ी राहत मिल सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें