25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OnePlus Nord CE 3 Lite से लेकर iQOO Z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट

Best Smartphones Under Rs 20000: इस स्टोरी में हम आपको उन सभी स्मार्टफोन्स के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत 20,000 रुपये से कम हैं और ये सभी बेस्ट की केटेगरी में आते हैं. हमारे इस लिस्ट में OnePlus Nord CE 3 Lite, iQOO Z7 और Samsung Galaxy F34 जैसे कई स्मार्टफोन्स मौजूद हैं.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 7

Best Smartphones Under Rs 20000: वैसे तो इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में 20 हजार रुपये से कम कीमत पर कई सारे ऑप्शंस मौजूद हैं. लेकिन आज हम आपको उनम स्मार्टफोन्स के बारे में बताने वाले हैं जो कि इस प्राइस रेंज में बेस्ट की केटेगरी में आते हैं. अगर आप 20,000 रुपये से कम कीमत पर अपने लिए एक स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो इस स्टोरी को पढ़ने के बाद आपको अपने लिए एक सही ऑप्शन का चुनाव करने में काफी आसानी हो जाएगी. आज हम जिन स्मार्टफोन्स के बारे में आपको बताने वाले हैं उनमें आपको फीचर्स के साथ साथ स्पेक्स में भी किसी तरह का कोई समझौता नहीं करना होगा. तो चलिए 20 हजार रुपये से कम कीमत पर अवेलेबल टॉप 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 8

OnePlus Nord CE 3 Lite: हमारे इस लिस्ट में पहले नंबर पर OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को रखा गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है. अगर आपने वनप्लस के इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बनाया है तो बता दें इसमें आपको एक बड़ा 6.72 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है. यह डिस्प्ले 120Hz फ़ास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. बता दें इस स्मार्टफोन में आपको ब्लॉटवेयर फ्री अनुभव मिल जाता है. बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 9

Samsung Galaxy F34: सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को कुछ ही समय पहले भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये रखी गयी है. इस स्मार्टफोन के स्पेक शीट पर नजर डालें तो इसमें आपको एक बड़ा 6.5 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. यह एक AMOLED डिस्प्ले है. बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें Exynos 1280 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. वहीं, स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल जाता है.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 10

Infinix GT 10 Pro: infinix के तरफ से लॉन्च किया गया यह एक परफॉरमेंस ओरिएंटेड स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कुछ ही समय पहले दुनिया के सामने पेश किया है. आप अगर चाहें तो इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. स्पेक शीट पर नजर डालें तो इसमें आपको एक बड़ा 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 8050 चिपसेट देखने को मिल जाता है. वहीं, यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट मिल जाता है.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 11

Realme Narzo 60: अगर आप 20 हजार रुपये से कम कीमत रियलमी की कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये रखी गयी है. स्पेक शीट पर नजर डालें तो इसमें आपको एक बड़ा 6.43 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. इसके डिस्प्ले में ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिल जाता है. बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट दिया गया है. वहीं, स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB तक रैम के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है.

Undefined
Oneplus nord ce 3 lite से लेकर iqoo z7 तक, 20 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट 12

iQOO Z7: अगर आप अपने लिए एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है. वहीं, नजर डालें स्पेक शीट पर तो इसमें आपको एक बड़ा 6.38 इंच का फुलएचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें MediaTek Dimensity 920 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. वहीं, नजर डालें स्टोरेज ऑप्शंस पर तो इसमें आपको 8GB रैम के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें