22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Upcoming Twist: मालती देवी से लड़ने के लिए अनुपमा का साथ देगा अनुज, डिंपी को जोरदार थप्पड़ मारेगी अनु

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा में काफी ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं. जहां डिंपी घर के बुजुर्गों का अपमान करती है. जिसके बाद गुस्से में अनुपमा उनको थप्पड़ मारेगी. जिसके बाद वो अपना घर का हिस्सा मांगेंगी,

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत टीवी शो अनुपमा हमेशा हाई-वोल्टेज ड्रामा पेश करता है. शाह और कपाड़िया हाउस में हर दिन एक नया ड्रामा सामने आता है. फिलहाल अनु और अनुज कपाड़िया की शादीशुदा जिंदगी में मालती देवी ही तबाही मचा रही हैं. जब से अनुपमा ने उन्हें धोखा दिया और छोटी अनु के लिए अमेरिका जाने से इनकार कर दिया, तब से मालती देवी के मन में बदला लेने की भावना है. वह अनुपमा के बच्चों को निशाना बना रही है और अनु को यह अच्छा नहीं लगा है. लेटेस्ट एपिसोड में, हम अनुपमा को छोटी अनु को डराने के लिए मालती देवी से भिड़ते हुए देखते हैं.

मालती देवी से लड़ने के लिए अनुपमा का साथ देगा अनुज

अनुपमा मालती देवी को अपने परिवार से दूर रहने और अपनी बुरी योजनाओं को अपने तक ही सीमित रखने की चेतावनी देती है. उनका कहना है कि आदत के कारण ही वह उन्हें गुरु मां कहती हैं, लेकिन हकीकत में वह इस पद की हकदार नहीं हैं. फिर अनुज अनुपमा से मिलता है और मालती देवी और छोटी अनुज के साथ हुई हर बात के बारे में बात करता है. अनुज अनुपमा की मदद करेगा और कहेगा कि वह उसका पूरा समर्थन करेगा.

डिंपी और मालती देवी का बड़ा खुलासा!

शो के नए प्रोमो में हम अनुपमा को डिंपी को थप्पड़ मारते हुए भी देखते हैं. वह शाह हाउस में हंगामा मचाती रही हैं. इतना कि उसने अब अनुपमा को परेशान कर दिया है. हम अनुपमा को बा और बापूजी के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए डिम्पी को थप्पड़ मारते हुए देखते हैं. डिंपी उन्हें ‘डोगला’ कहती है और अनुपमा अपना आपा खो देती है. बड़ा ट्विस्ट यह है कि अनुपमा जल्द ही डिंपी और मालती देवी का पर्दाफाश करेंगी. सीरियलगॉसिप डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डिंपी ही मालती देवी के साथ शाह हाउस के झगड़ों और ड्रामे और अन्य सभी राज साझा कर रही है. मालती देवी ने अनुपमा को बर्बाद करने के लिए डिंपी से दोस्ती कर ली है. समर के साथ-साथ शाह हाउस के सभी परिवार सदमे में होंगे.

अनुपमा से अपना हिस्सा मांगेगी अनुपमा

बात यहीं ख़त्म नहीं होती. डिंपी घर का बटवारा मांगती है. वह समर के साथ शाह हाउस में रहना चाहती है, लेकिन अलग से. ऐसे में अनुपमा का फैसला क्या होगा ये देखने वाली बात होगी. क्या वह डिंपी की मांगें मान लेगी? क्या डिम्पी अपनी गलतियों से सीखेगी? क्या समर और अनुपमा उसे माफ कर देंगे? मालती देवी का अगला कदम क्या होगा? आइए इंतजार करें और देखें. यही कारण है कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है.

Also Read: गदर 2 की रिलीज से पहले सनी देओल संग झगड़े पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दूसरों पर कीचड़ उछालने…

अमुपमा के बीते एपिसोड में क्या हुआ

शो की मौजूदा कहानी को खूब प्यार मिल रहा है. माया दुनिया छोड़ चुकी है और अनुपमा अपने परिवार के साथ रह रही है. हालांकि, मालती देवी अनुपमा और उनके बच्चों के लिए एक तूफान बनकर आईं. अनुपमा अपने परिवार के पास लौट आईं और उन्होंने मालती देवी के साथ अमेरिका नहीं जाने का फैसला किया. इसके बाद मालती देवी को अपमानित होना पड़ा और इसलिए उन्होंने अनुपमा से बदला लेने का फैसला किया. अनुपमा को परेशान करने के लिए, मालती देवी अनुपमा के बच्चों को निशाना बनाने का फैसला करती है. वह समर और उनकी पत्नी डिंपी को नौकरी की पेशकश करती है. डिंपी जो पहले से ही अनुपमा और शाह परिवार के खिलाफ है, समर को चालाकी करती है और उससे मालती देवी के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करवाती है. हालांकि, अनुपमा अभी भी उनका और डिंपी का समर्थन करती हैं. हालांकि, डिंपी का अपमानजनक व्यवहार नहीं रुकता. वह शाह घर के बुजुर्गों का अपमान करती रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें