25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुमरी उपचुनाव से पहले हेमंत सोरेन की मंत्री बेबी देवी ने किस बाबा से लिया आशीर्वाद, देखें VIDEO

झारखंड के डुमरी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव से पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा की नेता और दिवंगत शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी ने कांको मठ के बाबा से आशीर्वाद लिया. इसका वीडियो आप भी देखें.

बोकारो जिले के डुमरी विधानसभा में 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले झारखंड की मद्य निषेध मंत्री बेबी देवी ने कतरास के कांको मठ जाकर बाबा से आशीर्वाद लिया. दिवंगत शिक्षा एवं मद्य निषेध मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी डुमरी विधानसभा से उपचुनाव लड़ेंगी. जगरनाथ महतो के निधन के बाद हेमंत सोरेन सरकार के मंत्रिमंडल में बेबी देवी को शामिल किया गया और उन्हें मद्य निषेध मंत्री बनाया. अब वहां उपचुनाव होने जा रहा है. निर्वाचन आयोग ने उपचुनाव की तारीख तय कर दी है. इस उपचुनाव को लोकसभा और झारखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2024 का सेमीफाइल माना जा रहा है. कांको मठ में बाबा से आशीर्वाद लेने के बाद बेबी देवी वहां से चलीं गयीं. उन्होंने सिर्फ यही कहा कि वह बाबा से आशीर्वाद लेने के लिए आयीं थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें