29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh: चोरी के शक में नाबालिक बच्चों को लोहे के गर्म चिमटे से जलाया, नाखून नोंचे , सिर के बाल तक काट दिए

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यातना के शिकार दोनों नाबालिक बच्चों का मेडिकल कराने के बाद उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अलीगढ़ : ऊपरकोट कोतवाली इलाके में दो नाबालिग बच्चों को शारीरिक – मानसिक यातनाएं देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कुछ लोगों ने चोरी का शक होने पर इन बच्चों को लोहे के गर्म चिमटे से जलाया.नाखून निकाल लिए. क्रूरता की हदें पार करने के बाद उनके सिर के बाल काट दिए. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यातना के शिकार दोनों नाबालिक बच्चों का मेडिकल कराने के बाद उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मां ने बताया कि उनके मोहल्ले के दो लोगों ने दी यातनाएं

उत्पीड़न के शिकार एक बच्चे क मां ने बताया कि उनके मोहल्ले के दो लोगों ने उनके बेटे और एक पड़ोसी बच्चे के ऊपर चोरी का आरोप लगा दिया. चोरी के शक में दोनों को पकड़ लिया. आरोपी दोनों बच्चों को पकड़ कर अपने घर ले गए. घर में बंद करके यातनाएं दीं. आरोप है कि बच्चों को पहले लोहे के गर्म चिमटे से जलाया गया. इसके बाद दोनों के साथ मारपीट की गई. इसके बाद भी दिल नहीं पसीजा . बच्चों के नाखूनों को खींचने का प्रयास किया.सिर के बाल काट दिए गए. दोनों नाबालिग रूह कंपा देने वाली यातना से बचने के बाद अपने-अपने घर पहुंचे. परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई. परिवार के लोग बच्चों को लेकर थाना पहुंचे. वहां उनको बताया कि पड़ोस के लोगों ने ही इन पर अत्याचार किया है. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है. बच्चे अस्पताल में उपचारत हैं.

Also Read: Exclusive : 330.19 करोड़ में मंजूर हुई एशिया की सबसे बड़ी नहर परियोजना पर 3420.24 खर्च, फिर भी घट गई पैदावार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें