23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: राहुल गांधी के ‘फ्लाइंग किस’ विवाद पर महिला विधायक के बिगड़े बोल, स्मृति ईरानी को लेकर कह दी ये बात..

बिहार: राहुल गांधी के Flying kiss मामले में नवादा के हिसुआ की कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने विवादित बयान दे दिया है. नीतू सिंह ने स्मृति ईरानी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया जिसे लेकर अब भाजपा भी हमलावर है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ा फ्लाइंग किस(Flying Kiss) विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. लोकसभा की कार्यवाही के दौरान शुरू हुए इस विवाद पर सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से बयानबाजी पिछले दिनों जमकर हुई. इसी बीच अब बिहार में कांग्रेस की महिला विधायन ने इसे लेकर विवादित प्रतिक्रिया दे दी है. कांग्रेस विधायक नीतू सिंह अपने विवादित बयान को लेकर घिरी हुई हैं.

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का विवादित बयान

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह नवादा जिले के हिसुआ से चुनाव जीतकर विधानसभा आई हैं. हाल में ही संसद की कार्यवाही के दौरान राहुल गांधी पर फ्लाइंग किस की -भंगिमा प्रदर्शित करने का आरोप भाजपा सांसद सह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लगाया और सदन के अंदर राहुल गांधी पर हमला बोला था. इसे लेकर काफी घमासान छिड़ा. वहीं अब बिहार की कांग्रेस सांसद नीतू सिंह ने इसी मामले पर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है.

स्मृति ईरानी के लिए बिगड़े बोल..

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने इस मामले पर अपनी बात रखते हुए एक मीडिया चैनल पर कहा कि ‘ हमारे राहुल जी जो हैं उनको लड़की की कमी नहीं हैं. अगर फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे. ये 50 साल की बूढी को क्या फ्लाइंग किस देंगे. ये सब आरोप निराधार हैं. वहीं अब भाजपा कांग्रेस की महिला विधायक की ओर से आए इस बयान को लेकर हमलावर है.

भाजपा का पलटवार

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने नीतू सिंह के इस बयान का वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से लगाया है. गौरव भाटिया ने ट्वीट कर लिखा कि ये बयान शर्मनाक है. वहीं नीतू सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो सदन है और सदन के अंदर फ्लाइंग किस का कोई मामला नहीं बनता है. राहुल गांधी ने ऐसा कुछ वहां नहीं किया. सदन के अंदर कई अन्य महिलाएं थीं. सीसीटीवी फुटेज देखना चाहिए. अगर राहुल गांधी ऐसा कुछ किए हैं तो उनपर जरूर एक्शन लेना चाहिए. लेकिन अगर ये बयान अनर्गल दिया गया और ऐसा कुछ हुआ नहीं है तो स्मृति ईरानी जी को मंत्रीमंडल से फौरन निकाल देना चाहिए.

सम्राट चौधरी व राजद प्रवक्ता का बयान

वहीं इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सम्राट चौधरी ने कहा कि अब अगर महिला सदस्य ऐसा बयान दे तो इसपर क्या ही कह सकते हैं. वहीं राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस नेत्री ने क्या और किस संदर्भ में कहा इसका मुझे पता नहीं लेकिन भाजपा इसपर ज्ञान नहीं दे. स्मृति ईरानी ने गलत आरोप लगाया है. नीतू सिंह खुद विधायक हैं और महिला हैं इसलिए उन्हें महिलाओं का मान-सम्मान पता है. भाजपा इसपर ज्ञान नहीं दे.

क्या है पूरा विवाद?

बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था. संसद में अविश्वास प्रस्ताव गिर चुका है. वहीं इस दौरान चर्चा के बीच राहुल गांधी विवादों में घिर गए. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने सदन में महिला सांसदों की ओर ‘फ्लाइंग किस’ की भाव-भंगिमा प्रदर्शित करने का आरोप लगाया. जिसके बाद यह मामला गरमाया हुआ है. विपक्ष इसे आधारहीन आरोप बता रही है तो वहीं भाजपा ने राहुल गांधी को निशाने पर लेकर बयानबाजी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें