26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : बोकारो में विदेशी शराब से लदा ट्रक धराया, 1050 पेटी बरामद

बोकारो जिला उत्पाद विभाग के अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि गुप्त सूचना के आधार पर जब गुरुवार रात उत्पाद विभाग की टीम स्थानीय थाना के साथ गोदाम पर रेड की, तो वहां भारी मात्रा में विदेशी शराब मिली. छापेमारी टीम की अगुवाई कर रहे इंस्पेक्टर संजीत देव कर रहे थे

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिले के उत्पाद विभाग की टीम को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. उत्पाद विभाग टीम ने पिंड्राजोरा थाना इलाके के वार्ड 6 में बोकरो-पुरुलिया हाईवे NH-32 किनारे एक गोदाम से ट्रक भर के 1050 पेटी विदेशी शराब बरामद की है. शराब पंजाब की बनी है. यह चंडीगढ़ में बेचे जाने के लिए अधिकृत है. सहायक आयुक्त उत्पाद उमा शंकर सिंह के अनुसार, बरामद शराब का मूल्य 70 से 80 लाख के बीच है. जांच जारी है.

बोकारो जिला उत्पाद विभाग के अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि गुप्त सूचना के आधार पर जब गुरुवार रात उत्पाद विभाग की टीम स्थानीय थाना के साथ गोदाम पर रेड की, तो वहां भारी मात्रा में विदेशी शराब मिली. छापेमारी टीम की अगुवाई कर रहे इंस्पेक्टर संजीत देव कर रहे थे.

सहायक आयुक्त ने बताया कि जिस कंपनी में शराब बनी है, उससे संबंधित जानकारी जुताई जा रही है. आखिर शराब चंडीगढ़ में बेचे जाने के लिए अधिकृत थी तो यहां कैसे पहुंच गई ? इसको लेकर जांच जारी है. बताते चलें कि झारखंड से बिहार में विदेशी शराब की अवैध बिक्री के लिए भारी मात्रा में इसकी खेप भेजी जाती है. दूसरी ओर, झारखंड में भी नकली शराब का कारोबार अपने चरम पर है.

बोकारो से मुकेश झा की रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें