28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गदर 2 के टिकट ब्लैक में बिके, 1000 रु. खर्च कर देखा पहला शो, विवादों में घिरी ओएमजी 2 को कम मिले दर्शक

शुक्रवार को एक साथ रिलीज हुईं सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 और अक्षय कुमार अभिनीत 'ओ माय गॉड 2' की दर्शक संख्या में काफी अंतर रहा.

आगरा. शुक्रवार को एक साथ रिलीज हुईं सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 और अक्षय कुमार अभिनीत ‘ओ माय गॉड 2’ की दर्शक संख्या में काफी अंतर रहा. शहर के सभी सिनेमा हॉल पर गदर 2 को भरपूर दर्शक मिले. ओ माय गॉड 2 देखने के लिए भी दर्शक पहुंचे लेकिन गदर 2 के मुकाबले यह संख्या बहुत कम थी. गदर 2 को देखने के लिए लोगों ने सिनेमा हॉल के बाहर ब्लैक में भी टिकट खरीदी.

इस बार सनी पाजी ने किया हथौड़े से हंगामा : दर्शक

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल की पहली गदर फिल्म साल 2001 में फिल्मी पर्दे पर आई थी. 23 साल बाद आई सनी देओल की गदर 2 देखने के लिए सिनेमा हॉल पर भारी भीड़ देखने को मिली. हालत ये रही कि कई सिनेमा हाल के बाहर टिकट ब्लैक में भी बिकीं. गदर 2 देख कर बाहर निकले दर्शकों ने बताया की पहली वाली फिल्म से यह फिल्म और ज्यादा बेहतरीन है. पुरानी वाली फिल्म में सनी देओल ने पाकिस्तान में धमाल मचा दिया था और हैंडपंप उखाड़ कर सबके छक्के छुड़ा दिए थे. लेकिन इस बार सनी पाजी ने हथौड़े से हंगामा कर दिया.

दर्शक बोले, ओ माय गॉड 2 में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं 

सिनेमा हॉल से ओ माय गॉड 2 देखकर निकले अनिल ने बताया कि फिल्म में जिस तरह से धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है, फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है. हमने यह मूवी सिर्फ इसलिए देखी है क्योंकि यह एजुकेशन पर आधारित भी है. इसीलिए हमें अक्षय कुमार के रोल से भी कोई परेशानी नहीं हुई. कहीं भी फिल्म में किसी भी धर्म के खिलाफ कोई भी आपत्तिजनक सीन नहीं है.

Also Read: UP News : कैंसर रोगियों को लखनऊ में आसानी से मिलेगा पूरा इलाज, सरकार ने एडवांस रिसर्च सेंटर को दी मंजूरी
30 सीट के सिनेप्लेक्स में OMG 2 को मिले दो दर्शक

विवेक ने बताया कि इस हॉल में हम दोनों के अलावा कोई भी व्यक्ति नहीं था. 30 सीट के सिनेप्लेक्स में सिर्फ हम दोनों ही अकेले थे जिन्होंने फिल्म देखी.आगरा के संजय टॉकीज के बाहर ग़दर 2 फिल्म के लिए टिकट ब्लैक करने वाले लोग भी काफी सक्रिय हुए. ₹50 की डीसी की टिकट ₹200 तक के रेट पर लोगों ने खरीदी. लोगों ने बताया कि हफ्ते भर तक ग़दर 2 की टिकट नहीं मिल रही है. मजबूरी में अधिक पैसे देकर टिकट खरीदनी पड़ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें