26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : इलेक्ट्रो स्टील के मैनेजर की दुर्घटना में मौत पर उबाल, ट्रक फूंका, सड़क जाम कर धरना पर बैठे

आक्रोशित भीड़ पत्थर और डंडा मारकर इन बड़े वाहनों का शीशा तोड़ती चली गयी. एक दर्जन से अधिक वाहनों का शीशा टूट गया. आक्रोशित लोग इतने में रुके नहीं. सिंदरी-झरिया मुख्य मार्ग को जाम कर धरना पर बैठ गये.

सिंदरी-झरिया मार्ग पर चासनाला सेल बी टाइप कॉलोनी के निकट शुक्रवार की रात साढ़े सात बजे सड़क दुर्घटना में इलेक्ट्रो स्टील वेदांता के प्रबंधक संदीप सुमन राय उर्फ मिंटू राय (32) की मौत हो गयी. बाइक पर ड्यूटी से लौट रहे कांड्रा बस्ती निवासी संदीप को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. वह बुरी तरह घायल हो गये. आसपास के लोगों की नजर घायल पर पड़ी, तो सूचना पाथरडीह पुलिस को दी. पुलिस ने संदीप को चासनाला सीएचसी में भर्ती कराया. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों और मुहल्ले वालों को मिली, लोग आक्रोशित हो उठे. वे कांड्रा बाजार पहुंचे और वहां से गुजर रहे एक मालवाहक ट्रक जेएच 09एएन 6929 को रोककर ड्राइवर को नीचे उतार लिया और उसे आग के हवाले कर दिया. ट्रक धू-धू कर जल उठा. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने वहां से गुजर रहे ट्रकों व हाइवा को रोकना शुरू किया. इस दौरान आक्रोशित भीड़ पत्थर और डंडा मारकर इन बड़े वाहनों का शीशा तोड़ती चली गयी. एक दर्जन से अधिक वाहनों का शीशा टूट गया. आक्रोशित लोग इतने में रुके नहीं. सिंदरी-झरिया मुख्य मार्ग को जाम कर धरना पर बैठ गये.

इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे संदीप

चासनाला सीएचसी पहुंचे परिजनों का रोना-धोना शुरू हो गया. उनकी चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. परिवार के लोगों ने बताया कि संदीप तलगड़िया स्थित वेदांता इलेक्ट्रो स्टील में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे और वर्तमान में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. वह शुक्रवार रात 7:25 बजे अपनी बाइक से कांड्रा घर लौट रहे थे. वह सेल के चासनाला बी टाइप गेट के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गये. उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

रात एक बजे तक रह-रह कर होता रहा हंगामा

कांड्रा बस्ती निवासी स्व. सुशील राय के पुत्र संदीप सुमन राय का पिछले वर्ष ही विवाह हुआ था. उनकी पत्नी शिवली राय, मां साधन राय, छोटे भाई सौरभ राय आदि का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक के चचेरे भाई उदित राय ने बताया कि उनका भाई प्रत्येक शुक्रवार को बोकारो से अपने घर कभी बाइक, तो कभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से घर आता था. आज भी ड्यूटी कर घर आ रहा था. इसी दौरान यह घटना घटी. छोटा भाई सौरभ राय सेल चासनाला का कर्मचारी है और अविवाहित है. देर रात एक बजे तक बारिश के बीच बड़ी संख्या में लोग सड़क पर बैठे हुए थे. आंदोलन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोक-झोंक भी हुई. धरना पर बैठे लोग स्थानीय पुलिस और सीओ के आने का इंतजार कर रहे थे.

Also Read: गिरिडीह में उपद्रवियों ने खंडित किया बजरंग बली की मूर्ति, लोगों में आक्रोश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें