25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

photos : हर घर तिरंगा अभियान के तहत देशभक्ति की अलख जगा रही है चैताली तिवारी

कोई राजनीतिक दल की बात नहीं है. यह देश की बात है वह व्यक्ति किसी भी पार्टी का क्यों ना हो लेकिन 13 से 15 अगस्त तक उसके घर में तिरंगा लहराना चाहिए. तिरंगा हमारे देश की आन बान और शान है.

Undefined
Photos : हर घर तिरंगा अभियान के तहत देशभक्ति की अलख जगा रही है चैताली तिवारी 4

आसनसोल, रामकुमार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक देश के हर घर में तिरंगा लहराने का स्लोगन दिया था जिसके तहत आज आसनसोल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चैताली तिवारी ने 29 नंबर वार्ड में हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की.

Undefined
Photos : हर घर तिरंगा अभियान के तहत देशभक्ति की अलख जगा रही है चैताली तिवारी 5

इस बारे में चैताली तिवारी ने कहा कि जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया है कि 13 से 15 अगस्त तकरीबन हर घर में तिरंगा लहराना चाहिए उसी आह्वान को मूर्त रूप देने के लिए आज से ही विभिन्न वार्डों में तिरंगा बांटने का काम किया जा रहा है.

Also Read: बेहला में छात्र की मौत से नाराज हैं ममता बनर्जी, मुख्य सचिव को कहा जानें कैसे हुआ ऐसा
Undefined
Photos : हर घर तिरंगा अभियान के तहत देशभक्ति की अलख जगा रही है चैताली तिवारी 6

उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीतिक दल की बात नहीं है. यह देश की बात है वह व्यक्ति किसी भी पार्टी का क्यों ना हो लेकिन 13 से 15 अगस्त तक उसके घर में तिरंगा लहराना चाहिए. तिरंगा हमारे देश की आन बान और शान है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी आह्वान पर आज यह कार्यक्रम किया गया .

Also Read: मुख्य चुनाव आयुक्त की नियुक्ति का बिल लायी मोदी सरकार, ममता बनर्जी बोलीं- माई लॉर्ड ! देश को बचाइए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें