26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऋषिकेश : कर्णप्रयाग के रेलवे प्रोजेक्ट में फंसे सौ से अधिक मजदूर, भारी बारिश से जलभराव की स्थिति

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश हो रही है जिसकी वजह से यहां जलभराव और भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं. SDRF की टीम ने जलभराव के बाद फंसे 20 लोगों को बाहर निकाला है.

ऋषिकेश के कर्णप्रयाग में रेलवे प्रोजेक्ट के एक टनल में जलभराव की वजह से सौ से अधिक मजदूर फंस गये हैं. यह स्थिति भारी बारिश की वजह से उत्पन्न हुई है. बताया जा रहा है कि मौके पर एसडीआरएफ के जवान मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है.

20 लोगों को बचाया गया

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश हो रही है जिसकी वजह से यहां जलभराव और भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं. SDRF की टीम ने जलभराव के बाद फंसे 20 लोगों को बाहर निकाला है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को कहा कि प्रदेश में हो रही भारी बारिश को देखते हुए दो दिन के लिए चारधाम यात्रा स्थगित कर दी गई है.

मूसलाधार बारिश बनी परेशानी की वजह

प्रदेश के उच्चाधिकारियों के साथ एक बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि मूसलाधार बारिश और इसके कारण उत्पन्न हालात को देखते हुए दो दिनों के लिए चारधाम यात्रा स्थगित कर दी गई है. इस दौरान, उन्होंने सभी श्रद्धालुओं से मौसम के पूर्वानुमान को देखकर ही यात्रा करने की अपील की है. उत्तराखंड में हो रही आफत की बारिश ने जनजीवन को असामान्य कर दिया है. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे जिला प्रशासन एवं राहत-बचाव कार्य में लगे सभी दलों को 24 घंटे अलर्ट मोड में रखें.

Also Read: Independence Day 2023: समारोह में शामिल होंगे 18 सौ विशेष अतिथि, पीएम मोदी के संबोधन का ये है समय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें