26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kangana Ranaut ने जॉन अब्राहम की तारीफ के बांधे पुल, कहा- मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं कि वह कितने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती है. अब एक्ट्रेस ने जॉन अब्राहम की जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्हें बी-टाउन का सबसे अच्छा आदमी भी कहा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. मूवीज के अलावा अदाकारा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी फेमस है. वह हर किसी मुद्दे में अपनी राय रखती है. अब कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शूटआउट एट वडाला के सह-कलाकार जॉन अब्राहम की जमकर तारीफ की. उन्होंने जॉन को ‘बिल्कुल सच्चा और प्रेरणादायक’ बताया. कंगना ने यह भी याद किया कि उन्हें एक बार पता चला था कि जॉन और वह ‘इंडस्ट्री के केवल दो लोग थे, जो अपने घर की नौकरानी को अपने परिवार की तरह मानते थे.’

कंगना बोली- जॉन को पीआर, ग्रुपिज्म की परवाह नहीं

कंगना रनौत ने जॉन की पेटा इंडिया अभियान की एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैंने फिल्म इंडस्ट्री में नकारात्मक लोगों के बारे में बहुत कुछ कहा होगा, लेकिन मुझे उन लोगों को भी कभी नहीं भूलना चाहिए, जो बिल्कुल वास्तविक और प्रेरणादायक हैं. मैंने जॉन के साथ काम किया है और मैं ऐसा नहीं करती.’ यह व्यक्त करने के लिए उनके पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं कि वह कितने अद्भुत हैं और बहुत से लोग इसे जानते भी नहीं होंगे, क्योंकि वह अपनी प्रशंसा गाने के लिए मीडिया को भुगतान नहीं करेंगे.”

Undefined
Kangana ranaut ने जॉन अब्राहम की तारीफ के बांधे पुल, कहा- मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं कि वह कितने... 3

जॉन की तारीफ में कंगना रनौत ने कही बहुत सी बातें

उन्होंने आगे लिखा, “वह दयालु और सुलझे हुए हैं, कोई शादी या रिलेशनशिप पीआर नहीं, दूसरों के लिए कोई भुगतान की गई नकारात्मकता नहीं, कोई उत्पीड़न या महिलाओं का फायदा नहीं उठाना, कोई एजेंडा या समूहवाद नहीं… बस एक अद्भुत आदमी. लव यू जॉन…” कंगना ने आगे यह भी कहा कि जॉन न केवल एक ‘सेल्फ मेड व्यक्ति’ थे बल्कि ‘हर तरह से सफल व्यक्ति’ थे. जॉन के बारे में अपने दूसरे नोट में, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर साझा किया, कंगना ने लिखा, “एक एजेंट है, जो फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी लोगों को घरेलू सहायता प्रदान करता है, जो बांद्रा और टाउन क्षेत्र में रहता है. उसने एक बार मेरे मैनेजर से कहा था कि वह सब अपने फिल्म इंडस्ट्री के लोग हाउस हेल्प और ड्राइवरों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं. अपने पूरे करियर में उन्हें इंडस्ट्री में केवल दो ही लोग मिले, जो हाउस हेल्प को अपने परिवार की तरह मानते हैं… पहले हैं जॉन अब्राहम, (और दूसरी हैं) कंगना रनौत.”

Undefined
Kangana ranaut ने जॉन अब्राहम की तारीफ के बांधे पुल, कहा- मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं कि वह कितने... 4

कंगना ने जॉन के साथ एक फिल्म में काम किया था

शूटआउट एट वडाला (2013) में जॉन के साथ कंगना थीं. संजय गुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित इस एक्शन फिल्म में अनिल कपूर, तुषार कपूर, मनोज बाजपेयी और सोनू सूद भी थे. यह 2007 की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला का प्रीक्वल था. यह फ़िल्म 3 मई 2013 को रिलीज़ हुई थी और इसे समीक्षकों से मिली-जुली से सकारात्मक समीक्षा मिली. इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत अगली बार इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जहां वह भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो भारत के पूर्व प्रधान मंत्री के रूप में उनके राजनीतिक करियर का पता लगाती है और कैसे उन्होंने 1975 में हुई घटनाओं की श्रृंखला में बाधाओं का सामना किया, जिसने भारत के इतिहास को बदल दिया. उनकी पाइपलाइन में तेजस भी है, जहां वह एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाती हैं.

Also Read: Kangana Ranaut संग ब्रेकअप पर अध्ययन सुमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझपर काला जादू…

चंद्रमुखी 2 में दिखाई देंगी कंगना रनौत

हाल ही में उनकी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें वो चंद्रमुखी की भूमिका में नजर आ रही हैं. निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना रनौत के लुक साझा किया और ट्विटर पर रिलीज शेड्यूल की घोषणा की. उन्होंने लिखा, “खूबसूरती âœè और पोज़ 😌 जो सहजता से हमारा ध्यान खींच लेती है! #Chandramaker2 से चंद्रमुखी के रूप में #KanganaRanaut का जोशीला, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक पेश कर रहा हूं.” यह फिल्म इस गणेश चतुर्थी पर सितंबर में तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी! ‘चंद्रमुखी 2’ 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है। प्रीक्वल में रजनीकांत को डॉ. सरवनन और वेट्टैयान राजा के रूप में दिखाया गया था, जिसमें ज्योतिका को मुख्य किरदार चंद्रमुखी के रूप में दिखाया गया था. सीक्वल में, रागवा लॉरेंस वेट्टैयान राजा के रूप में रजनीकांत की जगह लेंगे और कंगना चंद्रमुखी की प्रेतवाधित आत्मा के रूप में ज्योतिका की जगह लेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें