28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2 Finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले एपिसोड 14 अगस्त को है और इसका फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे है. फिनाले के टॉप 5 में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे हैं. फिनाले कहां कब देंखे, इसके बारे में आपको बताते है.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 8

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले एपिसोड कल यानी 14 अगस्त को होने वाला है. शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. टॉप 5 में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे हैं. अगर आप सोच रहे है कि फिनाले कहां देखें, ये हम बताते है.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 9

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता को बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा. हालांकि मेकर्स की ओर से सटीक पुरस्कार राशि की घोषणा नहीं की गई है.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 10

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा. सोमवार 14 अगस्त, 2023 को रात 9 बजे से फिनाले शुरू होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे. सलमान शो में विनर के नाम का खुलासा करेंगे.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 11

अभिषेक मल्हान एक यूट्यूबर है और उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक काम के मामले में या किसी अन्य मामले में हमेशा अन्य कंटेस्टेंट से एक कदम आगे रहे हैं. हाल ही में एक टास्क में पूजा भट्ट को पछाड़कर अभिषेक शो के पहले फाइनलिस्ट भी बन गए हैं.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 12

बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड एंट्रेंट के रूप में प्रवेश करने के बावजूद एल्विश ने तेजी से दर्शकों का ध्यान खींचा. पिछले हफ्तों में उनकी उपस्थिति सुर्खियों में रही, चाहे वह अविनाश सचदेवा के साथ उनके टकराव के कारण हो या उनकी बेबिका धुर्वे के साथ बातचीत. एल्विश और अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर है.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 13

मनीषा रानी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. वह इस सीजन की सबसे लोकप्रिय दावेदारों में से एक हैं. बिग बॉस के घर के भीतर अपने आकर्षक व्यक्तित्व और चतुर चालों से उन्होंने लाखों फैंस बना लिए.

Undefined
Bigg boss ott 2 finale: जानें कब-कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले? इतनी होगी प्राइज मनी 14

बिग बॉस ओटीटी 2 में बेबिका धुर्वे टॉप 5 में है. बेबिका का मनीषा रानी और पूजा भट्ट के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. वहीं, पूजा भट्ट भी टॉप 5 में है और पूजा भट्ट प्रशंसकों द्वारा सबसे पसंदीदा बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगियों में से एक हैं.

Also Read: Bigg Boss OTT 2 Finale Live: आज है बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले, एल्विश यादव- अभिषेक मल्हान कौन होगा विनर?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें