25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को रिम्स ने किया हायर सेंटर रेफर

झरिया के पूर्व भाजपा विधायक संजीव सिंह को छोड़ कर शेष आरोपियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेश किया गया. सुनवाई के दौरान संजीव सिंह की ओर से अधिवक्ता मो जावेद ने आवेदन देकर कोर्ट को बताया कि झारखंड हाइकोर्ट के आदेश पर संजीव सिंह को इलाज के लिए 11 अगस्त को रांची के रिम्स में भर्ती किया गया था.

झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को रिम्स ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. इस संबंध में रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक ने मंडल कारा, धनबाद को पत्र लिख कर बताया है कि रांची रिम्स में इलाजरत विचाराधीन बंदी संजीव सिंह का सोमवार 14 अगस्त को राज्य स्तरीय मेडिकल बोर्ड द्वारा स्वास्थ्य जांच करायी गयी. जांच रिपोर्ट आने के बाद लगा कि उन्हें अविलंब उच्चतर संस्थान ले जाये और इसके लिए मंडल कारा धनबाद पूरी व्यवस्था करें.

संजीव सिंह ने कोर्ट में आवेदन देकर कहा : दवा नहीं दे रहा है रिम्स प्रशासन

धनबाद नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर व कांग्रेस नेता नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले की सुनवाई सोमवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश अखिलेश कुमार की अदालत में हुई. अदालत में झरिया के पूर्व भाजपा विधायक संजीव सिंह को छोड़ कर शेष आरोपियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेश किया गया. सुनवाई के दौरान संजीव सिंह की ओर से अधिवक्ता मो जावेद ने आवेदन देकर कोर्ट को बताया कि झारखंड हाइकोर्ट के आदेश पर संजीव सिंह को इलाज के लिए 11 अगस्त को रांची के रिम्स में भर्ती किया गया था, परंतु रिम्स में संजीव सिंह का सही तरीके से इलाज नहीं हो पा रहा है.

12 अगस्त को रिम्स के डॉक्टर ने संजीव को दवा लिखी थी, लेकिन वह दवा रिम्स में उपलब्ध नहीं है रिम्स प्रशासन ने यह लिख कर दिया है. बीते दो दिनों से वह बिना दवा के है. ऐसी हालत में उनका जिंदा रह पाना मुश्किल है. सरकार के दबाव मे रिम्स प्रशासन दवा नहीं दे रहा है. अधिवक्ता जावेद ने कोर्ट को कहा कि क्या दवा लेने के लिए भी हाइकोर्ट जाना होगा. एसएनएमएमसीएच में जांच की व्यवस्था नहीं है और रिम्स में दवा नही है. ऐसे में मरीज बिना इलाज के ही मर जायेगा

Also Read: VIDEO: झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह बेहतर इलाज के लिए रिम्स में हुए भर्ती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें