29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने हाल ही में बिल्कुल नई शाइन 100 लॉन्च की है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 64,900 रुपये है, यह कंपनी की पहली 100cc बाइक है और भारत में सबसे किफायती पेशकश भी है.

Undefined
होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल 6

शाइन 100 एक बेसिक कम्यूटर मोटरसाइकिल है. इसका डिज़ाइन अपने बड़े भाई शाइन 125 से लिया गया है और इसे पांच रंगों में पेश किया गया है.

Undefined
होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल 7

नई होंडा शाइन 100 में 98.98 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 7.28 बीएचपी और 8.05 एनएम टॉर्क पैदा करता है. इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

Undefined
होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल 8

शाइन 100 एक अच्छा प्रारंभिक पिक-अप प्रदान करता है और यह नया इंजन बहुत परिष्कृत है. हालांकि इसके माइलेज के आंकड़े अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन होंडा का दावा है कि शाइन 100 अपने वर्ग में अग्रणी ईंधन दक्षता प्रदान करेगी.

Undefined
होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल 9

फीचर्स के मामले में, इसमें एक बेसिक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज और टेल-टेल लाइट्स के लिए रीड-आउट प्रदर्शित करता है.

Undefined
होंडा शाइन 100: भारत में होंडा की सबसे किफायती मोटरसाइकिल 10

शाइन 100 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं. ब्रेकिंग कर्तव्यों को मानक के रूप में सीबीएस के साथ दोनों छोर पर ड्रम ब्रेक द्वारा निष्पादित किया जाता है.

Also Read: Harshad Mehta Car Collection: हर्षद मेहता की Lexus LS400 जो बनी उसके पतन का कारण!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें