25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : बरेली में खौफनाक मंजर देख जुटी भीड़, शमशान भूमि के पास युवक खा रहा था कुत्ता , जानें फिर क्या हुआ…

पुलिस में मंदबुद्धि युवक को कुत्ता खाने से रोकने की काफी कोशिश की.मगर,वह नहीं माना. इसके बाद युवक को मानसिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के किला थाना क्षेत्र में स्थित शमशान भूमि क्रॉसिंग के पास मंदबुद्धि युवक एक मरे हुए कुत्ते को नोच- नोच कर खा रहा था.यह नजारा देखकर लोग अवाक रह गए. कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ में शामिल लोगों ने किला थाना पुलिस को सूचना दी.पुलिस में मंदबुद्धि युवक को कुत्ता खाने से रोकने की काफी कोशिश की.मगर,वह नहीं माना. इसके बाद युवक को मानसिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इससे पहले फरीदपुर में एक शराबी ने कुत्ते की पूंछ खा ली थी.उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी.

मानसिक चिकित्सालय भेजा युवक, पुलिस जांच जारी 

शहर के किला थाना क्षेत्र की श्मशान भूमि रेलवे फाटक (क्रासिंग) के पास एक व्यक्ति कुत्ते को खा रहा था.यहां से निकल रहे लोगों की नजर,जब उस पर पड़ी,तो लोगों ने रोकने की कोशिश की,लेकिन वह नहीं माना.इसके बाद पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में मौके पर पहुंची किला पुलिस ने आरोपी को कुत्ता खाने से रोका.वह नहीं माना तो पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया. जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल के डाक्टरों ने उसकी बीमारी मानसिक बताई और वहां से युवक को मानसिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने युवक को मानिसिक अस्पताल में भर्ती कराया है.पुलिस का कहना है कि एक 30 वर्षीय युवक कुत्ता खा रहा था. वह मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पूछताछ में वह अपना नाम भी नहीं बता पाया.उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से उसे मानसिक चिकित्सालय भेज दिया गया.कुत्ता उसने मारकर खाया या कुत्ता पहले से वहां मरा पड़ा था, यह अभी स्पष्ट नहीं है.

भीड़ ने किया हंगामा

श्मशान भूमि रेलवे फाटक से गुजर रहे लोगों की नजर जब कुत्ता खाने वाले इंसान पर पड़ी, तो उन्होंने रोकने की कोशिश की.मगर, वह नहीं माना.कुछ ही देर में भीड़ इकट्ठी हो गई.इसमें से कुछ लोगों ने चीख पुकार कर हंगामा किया. उस कर हंगामे का भी कोई असर नहीं हुआ.इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें