28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Welcome 3: अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ इस दिन थियेटर्स में होगी रिलीज, कॉमेडी का मिलेगा फुल डोज

Welcome 3: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हां एक्टर की एंटरटेनिंग फिल्म वेलकम 3 की रिलीज डेट और नया नाम अनाउंस हो गया है. जी हां 'वेलकम टू - द जंगल' नाम की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Welcome 3: हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी फिल्मों में से एक, अक्षय कुमार-स्टारर ‘वेलकम’ तो लगभग सभी ने देखी होगी. फिल्म के दोनों पार्ट को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला था. अब फैंस तीसरे सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके लिए बड़ी खुशखबरी है. फिल्म के निर्माताओं ने ऑफिशियल तौर पर वेलकम 3 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की. ‘वेलकम टू – द जंगल’ नाम की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. निर्माताओं ने फिल्म में संजय दत्त, अरशद वारसी के बाद जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी के बाद सुनील शेट्टी को बोर्ड पर लिया.

वेलकम 3 को लेकर मेकर्स ने की बड़ी अनाउंसमेंट

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर वेलकम 3 को लेकर अपडेट शेयर किया. उन्होंने लिखा, “फिरोज़ ए नाडियाडवाला ने ‘वेलकम 3’ के लिए क्रिसमस 2024 को लॉक कर दिया है… #WelcomeToTheJungle #वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का शीर्षक है… निर्माता #फिरोज़ए नाडियाडवाला ने परिवार को लाने का फैसला किया है.” #क्रिसमस2024 में मनोरंजनकर्ता… यह याद किया जा सकता है कि निर्माता ने #क्रिसमस2007 में #वेलकम [पहला भाग] जारी किया था. #स्वागत3.”

क्रिसमस पर ही रिलीज हुई थी वेलकम

सुपरहिट कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म वेलकम 2007 में क्रिसमस पर रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे. साथ ही अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल और फिरोज खान भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आये थे. फिल्म का निर्देशन अनीज़ बज़्मी ने किया था और यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई.

सुपरहिट फिल्मों में से एक थी वेलकम 2

वेलकम 2 का नाम वेलकम बैक था. जॉन अब्राहम और श्रुति हासन की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म में एक बार फिर अनिल कपूर, नाना पाटेकर, शाइनी आहूजा, अंकिता श्रीवास्तव, डिंपल कपाड़िया, परेश रावल और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार शामिल थे. अनीज़ बज़्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता साबित हुई.

Also Read: OMG 2 BO Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस पर की सबसे ज्यादा कमाई, 5वें दिन का कलेक्शन

वेलकम 3 के बारे में

कथित तौर पर, नाना पाटेकर और अनिल कपूर वेलकम 3 में अपने फैंस पसंदीदा कैरेक्टर उदय और मजनू को दोबारा नहीं निभाएंगे. मुन्नाभाई जोड़ी अरशद वारसी और संजय दत्त कथित तौर पर नवीनतम फिल्म में प्रतिष्ठित पात्रों की जगह लेंगे. जबकि अक्षय कुमार फिल्म का नेतृत्व करेंगे, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी सहित नए कलाकार सदस्य होंगे. यह भी बताया गया है कि सुनील शेट्टी, जिन्होंने अक्षय के साथ कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हेरा फेरी में अभिनय किया था, को भी वेलकम 3 में एक नए कैरेक्टर के रूप में पेश किया जाएगा. वेलकम टू द जंगल कथित तौर पर एक अनूठी साहसिक कॉमेडी होगी. यह जंगल पर आधारित एक कॉमेडी है. हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें