28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा में बाइक सवारों ने दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े भाजपा नेता को गोली मारी, गंभीर अवस्था में भर्ती कराया

गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच-पड़ताल में जुट गए हैं.

आगरा. बुधवार को दिनदहाड़े आगरा में भारतीय जनता पार्टी के नेता के ऊपर कातिलाना हमला कर दिया .हथियारबंदों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने से बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि करीब छह साल पहले भाजपा नेता के पिता की हत्या कर दी गई थी. आरोप उनकी बेटी और उसके दोस्त पर लगे थे. घटना की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच-पड़ताल में जुट गए हैं.

गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार

जानकारी के अनुसार विजयनगर के नगला धनी में भाजपा नेता राकेश कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहते हैं. राकेश कुशवाहा के मकान में निर्माण कार्य चल रहा है. बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे राकेश कुशवाहा अपने घर के बाहर खड़े हुए थे. मजदूरों द्वारा किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार घर के सामने से निकले . उन्होंने राकेश कुशवाहा को गोली मार दी. गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. बदमाशों द्वारा मारी गई गोली राकेश कुशवाहा के पेट में और बांह में जा लगी. गोली लगने से राकेश कुशवाहा मौके पर ही गिर पड़े. उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई . पुलिस ने भाजपा नेता को घायल अवस्था में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया.

Also Read: UP News : गाजियाबाद में वर्दी के नशे में सड़क पर एक व्यक्ति की पिटाई करने वाला कांस्टेबल निलंबित
छह साल पहले बहन ने करा दी थी पिता की हत्या

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में जुड़े हुए हैं. राकेश कुशवाहा के परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं और आसपास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी तलाशी जा रही है. जिससे कि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके. बताया जा रहा है कि करीब 6 साल पहले राकेश कुशवाह के पिता मथुरा प्रसाद की भी हत्या हुई थी. हत्या में राकेश की बहन का हाथ निकला था. उसने एक करोड़ रुपए के लिए दोस्त सर्वेश के साथ मिलकर पिता की हत्या कराई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें