30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : अलीगढ़ में किसी से बात करने का शक होने पर पति ने पत्नी को मारी गोली, हत्या के बाद फरार हुआ आरोपी

10 साल पहले जिस महिला से लव मैरिज की उस पर शक हो गया और मोबाइल चेक करने के लिए मांगा. पत्नी ने मोबाइल नहीं दिया. इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ.

अलीगढ़. थाना रोरावर इलाके के सरस्वती विहार कॉलोनी में बुधवार को किसी पुरुष से फोन पर बात करने के शक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. 10 साल पहले जिस महिला से लव मैरिज की उस पर शक हो गया और मोबाइल चेक करने के लिए मांगा. पत्नी ने मोबाइल नहीं दिया. इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. पति ने पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद से आरोपी पति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दस साल पहले की थी लव मैरिज

अलीगढ़ में मोबाइल को लेकर हुई तकरार को लेकर पति ने पत्नी को गोलियों से भून दिया. 10 साल पहले नितिन मित्तल ने आरती कश्यप से लव मैरिज की थी. दम्पति से 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है. बताया जा रहा है कि मोबाइल को लेकर पति – पत्नी में तकरार हुई. जिसके बाद पति नितिन मित्तल का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया. नितिन पत्नी से उसका मोबाइल देखने के लिए मांग रहा था.आरती ने पति को मोबाइल नहीं दिखाया. गुस्सा में आपा खो बैठा नितिन घर में रखे तमंचे को निकाल लाया. उसने आरती को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. पहली गोली आरती के कान के पास लगी. दूसरी गोली गले में लगी. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Also Read: UP News : बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की छात्रा ने फांसी लगाई , हॉस्टल में लटका मिला शव
हत्या करने के बाद पति फरार

मामूली विवाद में पति द्वारा पत्नी की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस द्वारा घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य एकत्र किए गए. मृतक महिला के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर पुलिस वैधानिक कार्यवाही में जुटी है. वारदात को अंजाम देने के बाद पति नितिन मौके से फरार हो गया. पुलिस फरार पति की तलाश करने में जुटी है.

पत्नी पर करने लगा था शक : सीओ

क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया सरस्वती विहार कॉलोनी में पति-पत्नी का आपसी विवाद में पति नितिन मित्तल द्वारा पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वही, महिला के मायके वालों को सूचना दे दी गई है. घटना को लेकर आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें