26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2: क्या शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी सनी देओल की ‘गदर 2’, यहां जानें क्या कहते हैं Facts

सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. अब ये फिल्म शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं.

गदर: एक प्रेम कथा में ब्लॉकबस्टर देने के लगभग 22 साल बाद, सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 के साथ लौटे और फिल्म ने पूरी तरह से तहलका मचा दिया. फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों के भीतर 228.9 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू अभी भी जारी है. ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल ने भी कहा कि गदर 2 के ‘पठान’ को पछाड़ने की पूरी संभावना है. उन्होंने मंगलवार शाम को ट्वीट किया था, ”#गदर2 ने क्रेजी नंबर्स करके #जवान की लाइमलाइट चुरा ली है, इस बात की पूरी संभावना है कि यह #पठान के लाइफटाइम इंडिया बिज़ को हरा दे.. जवान को अगले महीने गदर 2 के नंबर्स के साथ मुकाबला करना है जो कि थोड़ा कम होगा कठिन है. क्योंकि 30 दिनों की अवधि में ऐसे स्तरों पर लगातार प्रदर्शन करना कभी भी आसान नहीं होता है…#शाहरुख खान.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें