30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rajinikanth In Ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी मूवी जेलर को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस बीच रजनीकांत राजधानी रांची आ पहुंचे है. उनकी तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 7

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इस समय अपनी फिल्म जेलर को लेकर चर्चा में है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है. इस बीच रजनीकांत राजधानी रांची पहुंचे. वो रांची स्थित योगदा आश्रम पहुंचे, जहां से उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 8

रजनीकांत परमहंस योगानंद के शिष्य हैं. रांची में परमहंस योगानंद के ध्यानकेंद्र में ध्यान के दौरान रजनीकांत ने काफी पॉजिटिविटी भी महसूस किया. योगदा आश्रम से जुड़े स्वामी एकत्वानंद ने बताया कि, रजनीकांत ने करीब योगानंदजी के कमरे में करीब एक घंटा बिताया.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 9

ध्यान के बाद रजनीकांत ने योगदा आश्रम के वरिष्ठ संन्यासियों के साथ मुलाकात और आध्यात्मिक परामर्श किया. उनकी तसवीरें भी सामने आए है. बता दें कि थलाइवा रांची के योगदा आश्रम में दूसरी बार आये हैं.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 10

योगदा आश्रम के अलावा रजनीकांत रजरप्पा मंदिर भी गए, जहां उन्होंने छिन्नमस्तिका मां की पूजा की. इसके अलावा एक्टर ने झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से राजभवन में मुलाकात की. साथ ही उन्होंने अपने चाहने वालों संग तसवीरें भी क्लिक करवाई.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 11

रजनीकांत की मूवी जेलर को रिलीज हुए सात दिन हो गए है. नेल्सन द्वारा निर्देशित, जेलर एक एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है, जो 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में कन्नड़ स्टार शिव राजकुमार, मलयालम स्टार मोहनलाल और बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी है.

Undefined
Rajinikanth in ranchi: झारखंड के इस मंदिर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रांची के योगदा आश्रम में लगाया ध्यान 12

16 अगस्त को रिलीज हुए फिल्म ‘जेलर’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्शन फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में इसने 225.65 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें