28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मणिपुर हिंसा पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, बोले शांति बहाल करने की कोशिश में हो रहे सफल

वाराणसी में आयोजित यूथ 20 समिट में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे. कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से मणिपुर हिंसा पर बातचीत की. उन्होंने कहा मणिपुर में शांति बहाली की प्रक्रिया चल रही है. I.N.D.I.A. गठबंधन को भी उन्होंने निशाने पर लिया.

लखनऊ: यूथ 20 समिट में आये केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मणिपुर हिंसा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि हम मणिपुर में शांति स्थापित करने की कोशिश और प्रार्थना कर रहे हैं. हम काफी हद तक शांति बहाल करने की कोशिश में सफल हो रहे हैं. विपक्ष से निवेदन है कि आग में तेल न डालें, शांति का आह्वान करना चाहिए, राजनीति से दूर रहना चाहिए.

घमंडिया को जनता सही स्थान दिखाएगी

वहीं I.N.D.I.A. पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘घमंडिया’ गठबंधन की बैठक कहीं भी हो, उनकी बैठक में हमेशा ‘घमंड’ और अहंकार ही नजर आएगा. जो पिछड़े समाज का अपमान करे और माफी भी न मांगे. जनता को राक्षस कहे, इससे बड़ा घमंड क्या हो सकता है. जिनके आपसी तालमेल और सुर-स्वर एक न हो, उनका भविष्य क्या लगता है? ये तितर-बितर हो जाएंगे. समय का इंतजार करिये, यह घमंड लेकर जो घमंडिया नेता चले हैं, जनता इनको इनका स्थान एक बार फिर दिखाएगी.

अपडेट हो रही है…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें