22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गृहमंत्री अमित शाह के अलीगढ़ दौरे का सपा नेता ने बहिष्कार का किया ऐलान, बोले- भाजपा से हट गया है OBC समाज

समाजवादी युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष काशिफ आब्दी ने 21 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह के पुण्यतिथि के अवसर पर गृहमंत्री के अलीगढ़ दौरे का बहिष्कार का ऐलान किया है.

अलीगढ़ : समाजवादी युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष काशिफ आब्दी ने 21 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह के पुण्यतिथि के अवसर पर गृहमंत्री के अलीगढ़ दौरे का बहिष्कार का ऐलान किया है. काशिफ आब्दी ने मणिपुर घटना को लेकर अमित शाह पर उपेक्षा का आरोप लगाया है. काशिफ आब्दी ने कहा कि अब चुनाव करीब आ रहे हैं तो कार्यक्रम करना शुरू कर दिया है.

भाजपा का दोहरा रवैया समझ में नहीं आता- नेता काशिफ़

सपा नेता काशिफ़ पुरानी बात याद करते हुए बताते हैं कि भाजपा के एक कार्यक्रम में कल्याण सिंह के पुत्र राजू भैया को मंच पर नहीं चढ़ने दिया गया था. यह भाजपा का दोहरा रवैया समझ में नहीं आता है. एक तरफ मंच पर नहीं चढ़ने दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव आ गए हैं तो अलीगढ़ आ रहे हैं और कल्याण सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में दो आंसू बहाएंगे. इससे कुछ नहीं होने वाला है.

काशिफ़ आब्दी ने कहा कि प्रदेश में ओबीसी समाज का वर्ग भाजपा से हट गया है. अतरौली इसका सबूत है. वहां चेयरमैन चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पवन वर्मा की हार हुई है. वहां से समाजवादी पार्टी के वीरेंद्र लोधी चुनाव जीते हैं. लोधा राजपूत वर्ग के लोगों ने बता दिया कि झूठे आंसू बहाने से कुछ नहीं होने वाला है. भाजपा के झूठे वादों को जनता समझ चुकी है. भाजपा को लेकर उन्होंने कहा कि अब आप आइए, आंसू बहाइये या चार बातें बोलिए, इससे कुछ होने वाला नहीं है.

वही मणिपुर हिंसा को लेकर गृहमंत्री अमित शाह की तीखी आलोचना की. गृहमंत्री को मणिपुर जाना चाहिए. सपा नेता ने कहा कि मुझे अफसोस है कि प्रधानमंत्री मणिपुर नहीं जाते हैं. उन्होंने सीधे गृहमंत्री को अलीगढ़ आने से मना कर दिया और कहा कि जो समाज के दुख दर्द में शामिल नहीं है हम उसका बहिष्कार करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें