28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akshay Kumar कर रहे सनी देओल का कर्ज चुकाने में मदद? OMG 2 स्टार के स्पोक्सपर्सन का आया ये जवाब

सनी देओल के जुहू स्थित घर की नीलामी वाली खबर सुनकर फैंस शॉक्ड हो गए थे. इस बीच एक सूत्र ने बताया, 'नोटिस की खबर फैलने के कुछ घंटों बाद अक्षय कुमार ने रविवार को सनी देओल के साथ मीटिंग की. अब इसपर अक्षय के प्रवक्ता ने बड़ी बात कही है.

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में है, जो ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सनी फिल्म के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में हैं. रविवार को एक बैंक ने नोटिस जारी किया था कि एक्टर को दिए गए 56 करोड़ रुपये के कर्ज की वसूली के लिए उनके जुहू स्थित घर की ई-नीलामी की जाएगी. हालांकि बाद में ई-नीलामी नोटिस वापस ले ली गई. अब खबरें है कि ओएमजी 2 एक्टर अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए. अक्षय ने सनी के लिए लोन का बड़ा हिस्सा चुकाने की पेशकश की. अब खिलाड़ी कुमार की टीम ने ऐसे दावों का खंडन किया और बड़ी बात कह दी.

अक्षय कुमार ने की सनी देओल से मुलाकात

अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’, गदर 2 के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 2012 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है, जिसमें परेश रावल भी थे. इस बीच सनी देओल के जुहू स्थित घर की नीलामी वाली खबर सुनकर फैंस शॉक्ड हो गए थे. इस बीच एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ”नोटिस की खबर फैलने के कुछ घंटों बाद अक्षय कुमार ने रविवार को सनी देओल के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग के बाद अक्षय ने उनकी मदद का फैसला किया. डील के अनुसार, अक्षय लोन का एक बड़ा हिस्सा चुकाएंगे. इसके बाद सनी तय समय में अक्षय का कर्ज चुका देंगे.

जानिए क्या है सच्चाई

अब अक्षय कुमार के प्रवक्ता ने सीधे तौर पर यह कहते है कि दावे “बिल्कुल झूठे” हैं. वहीं, इंडिया टीवी के अनुसार, सनी देओल के मैनेजर के मुताबिक अक्षय द्वारा सनी की मदद करने की खबरें झूठी हैं. सनी के मैनेजर ने कहा, “पूरी तरह झूठ और झूठ.” बता दें कि राज्य के स्वामित्व वाले बैंक ऑफ बड़ौदा ने 25 अगस्त को होने वाली ई-नीलामी के माध्यम से 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए अभिनेता और मौजूदा भाजपा सांसद सनी देओल की संपत्ति को ब्लॉक कर दिया. गुरदासपुर के सांसद ने दिसंबर 2022 से बैंक से 55.99 करोड़ रुपये के ऋण, ब्याज और जुर्माने पर चूक कर रहे थे. बैंक, ने महानगर के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर स्थित सनी देओल के विला की संपत्ति कुर्क की. उन्होंने नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये और 5.14 करोड़ रुपये की बयाना राशि तय की है.

Also Read: Gadar 2 Box Office Collection Day 9: सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, कमा लिए इतने करोड़

‘बॉर्डर 2’ को लेकर सनी देओल ने कही ये बात

‘बॉर्डर 2’ को लेकर पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “टीम पिछले 2 से 3 सालों से बॉर्डर सीक्वल बनाने की संभावना पर चर्चा कर रही है. अब आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया है क्योंकि टीम एक बॉर्डर सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.” बॉर्डर 2 की आधिकारिक घोषणा जल्द ही होगी. सूत्र ने ये भी बताया कि इसमें पुरानी कास्ट ना होकर युवा पीढ़ी के अभिनेता होंगे. बॉर्डर से सिर्फ सनी देओल बॉर्डर 2 में होंगे. हालांकि सभी कुछ शुरुआती चरण में है. कहा जा रहा है कि मेकर्स आधिकारिक घोषणा करेंगे, जिसके बाद और ज्यादा डिटेल सामने आएगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल गदर 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं. सोमवार सुबह तक, गदर 2 ने अकेले भारत में अब तक 377.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है.

Also Read: Gadar 2 को लेकर तारा सिंह की सकीना ने कही बड़ी बात, देखिए Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें