26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजने के विरोध में किसान मंच के कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद एसडीएम विशालदीप खलको, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संजय राणा समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझने का काम किया.

गिरिडीह, मृणाल सिन्हा : गिरिडीह जिले के पचंबा थाना में दर्ज एक मामले में पोस्को एक्ट के तहत आरोपी को जेल भेजने के विरोध में किसान मंच के कार्यकर्ताओं ने शहरी क्षेत्र के टावर चौक पर सड़क जामकर विरोध – प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने पचंबा थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम के कारण टावर चौक के समीप वाहनों की लंबी कतार लग गई. इधर सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद एसडीएम विशालदीप खलको, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संजय राणा समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझने का काम किया.

हालांकि इस दौरान कई बार पुलिस – प्रशासन और जाम कर रहे लोगों के बीच नोक – झोंक भी हो गई. लेकिन जैसे ही एसडीएम विशालदीप खलको ने माइक से अनाउंसमेंट करते हुए लोगों को जाम हटाने का अनुरोध किया और कहा कि डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर पूरे जिले भर में आचार संहिता के साथ-साथ धारा 144 लागू है. ऐसे में जो भी लोग बिना सूचना के धरना – प्रदर्शन कर रहे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद जाम को समझा बुझाकर खत्म कर दिया गया.

Undefined
गिरिडीह में दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजने के विरोध में किसान मंच के कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम 2

बता दें कि बीते कुछ माह पूर्व पचंबा थाना में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था और इसी मामले में पचंबा थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इसी के विरोध में किसान मंच के लोग पचंबा थाना पुलिस पर झूठा मुकदमा बनाकर युवक को जेल भेजने की बात कह रहे हैं और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें