28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिंपैंजी की यह हरकत, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कही यह बात

anand mahindra chimpanzee viral video - वायरल हो रहा वीडियो एक चिंपैंजी का है. इस वीडियो में चिंपैंजी को एक कैमरामैन से पानी पीने के लिए मदद लेते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, वीडियाे देखने के बाद आपको सुखद आश्चर्य तब होता है, जब...

Anand Mahindra Chimpanzee Video : उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की ट्विटर एक्स (Twitter X) प्रोफाइल विभिन्न शैलियों से एकत्र किये गए वीडियो और पोस्ट का खजाना है. अपने हालिया पोस्ट में, महिंद्रा ने अपने हालिया ट्वीट में एक चिंपैंजी का वीडियो शेयर किया है और इंटरनेट भी इससे काफी प्रभावित हो रहा है.

चिंपैंजी की मासूमियत और समझदारी दिल जीतनेवाली

सोशल मीडिया पर यूं तो आये दिन अजीबोगरीब वीडियोज देखने को मिल ही जाते हैं. कभी कोई स्टंट करता है तो कोई गाना गा कर सुनाता है. बहुत से लोग तो वायरल होने के लिए अतरंगी हरकतें भी कर जाते हैं. दूसरी ओर, कुछ ऐसे जीव भी हैं जिनकी मासूमियत और समझदारी उन्हें वायरल कर देती है. ऐसे वीडियोज कभी हमारा मनोरंजन करते हैं, तो कई बार हमें ज्ञान भी दे जाते हैं. एक ऐसे ही चिंपैंजी का वीडियो सामने आया है.

Also Read: Email में CC और BCC क्या होता है, दोनों में क्या अंतर होता है और इनका इस्तेमाल कब और कहां होता है?

क्या है वीडियो में ?

वायरल हो रहा वीडियो एक चिंपैंजी का है. इस वीडियो में चिंपैंजी को एक कैमरामैन से पानी पीने के लिए मदद लेते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, वीडियाे देखने के बाद आपको सुखद आश्चर्य तब होता है, जब पानी पीने के बाद चिंपैंजी उसके हाथों को बड़े प्यार से धो भी देता है.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में क्या लिखा है ?

वायरल हो रहे इस वीडियो को देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह क्लिप पिछले सप्ताह दुनिया भर में चली थी. अफ्रीका के कैमरून में एक चिंपैंजी ने पानी पीने के लिए फोटोग्राफर से मदद मांगी. फिर बदले में उसके हाथ भी धोये. यह हमें एक महत्वपूर्ण सीख देता है कि हमें सफलता पाने के लिए अपने समुदाय और कार्यस्थल में दूसरों की मदद करनी चाहिए, उनका समर्थन करना चाहिए और उनका साथ देना चाहिए. इसके परिणामस्वरूप, हमें उनका समर्थन भी प्राप्त हो सकता है, जो हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद कर सकता है.

Also Read: YouTube पर वॉच हिस्ट्री को टर्न ऑफ और डिलीट कैसे करें? ये रहा आसान तरीका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें