30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 में पॉपुलर कपल सीमा हैदर-सचिन मीना आ सकते हैं नजर, जानें थीम से लेकर कंटेस्टेंट के बारे में सबकुछ

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 का जबसे ग्रैंड फिनाले हुआ है, तब से फैंस सलमान खान की ओर से होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब डिटेल्स सामने आ गये हैं. आइये जानते हैं कब से ये शुरू होगा और कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा होंगे.

Bigg Boss 17: बिग बॉस निस्संदेह सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में से एक रहा है. विवादास्पद रियलिटी शो हमेशा से दर्शकों का फेवरेट और ज्यादा से ज्यादा बज क्रिएट करने वाला शो है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले हुआ, जो काफी हिट था. यूट्यूबर एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम की. वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट और मनीषा रानी सकेंड रनरअप रही थी. आज भी बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. हालांकि बिग बॉस 17 की भी अब चर्चा शुरू हो गई है और ये खबर भी सामने आ गई है कि शो कब से शुरू हो रहा है.

बिग बॉस 17 में होंगे ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की तरह, इस बार भी फैंस बिग बॉस ओटीटी 2 के कुछ प्रतियोगियों के बिग बॉस 17 में प्रवेश करने की उम्मीद कर रहे हैं. मनीषा रानी ने एक इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि बिग बॉस 17 में जाना चाहती है, क्योंकि दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है और वो उनके लिए उस घर में रहकर सभी को एंटरटेन करना चाहती है. इसके अलावा अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे भी एंट्री ले सकते हैं.

बिग बॉस 17 की जानकारी आई सामने

हालांकि, X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर BigBoss_Tak नाम के एक पेज से पता चला है कि सलमान खान का फेमस रियालिटी शो बिग बॉस 17, 30 सितंबर से शुरू होने वाला है. इस सीज़न की थीम कपल वर्सेज सिंगल होगी. ट्वीट में लिखा है, ”बिग बॉस 17, 30 सितंबर से शुरू होने की संभावना है. मीडिया के मुताबिक, इस सीजन शो में कपल वर्सेज सिंगल थीम पेश की जाएगी. पंड्या स्टोर के पूर्व अभिनेता और कपल ऐलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. आठ प्रतियोगियों और 5 सिंगर प्रतियोगियों की सूची बनाकर मेकर्स 4 जोड़ियों को लाने की संभावना है. मैत्री धारावाहिक के अभिनेता समर्थ जुरेल की भी पुष्टि होने की पूरी संभावना है. #बिगबॉस_तक #बिगबॉस17”

बिग बॉस 17 में पति सचिन मीना के साथ सीमा हैदर?

फिल्मीबीट की रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स सीमा हैदर और सचिन मीना तक भी पहुंच गई है. इस बात का खुलासा करते हुए, सूत्र ने बताया, “चूंकि इस बार थीम कपल्स बनाम सिंगल्स होने जा रही है, इसलिए निर्माता बिग बॉस 17 के लिए सीमा हैदर और सचिन मीना को लाने की कोशिश कर रहे हैं. जैसा कि यह जोड़ी वर्तमान में सुर्खियां बटोर रही है.”

बिग बॉस 17 में ऐलिस कौशिक?

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि कंवर ढिल्लन और ऐलिस कौशिक बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने के संबंध में बातचीत कर रहे हैं और निर्माता “रियल लाइफ कपल को शो में लाने और साइन करने के लिए साइन काफी इच्छुक हैं “. बता दें कि ऐलिस और कंवर पंड्या स्टोर में साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ और ‘कहां हम कहां तुम’ में भी काम किया है, जबकि उन्हें ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘दो दिल एक जान’ और ‘पिया रंगरेज़’ जैसे शो के लिए जाना जाता है. वहीं होस्ट के तौर पर सलमान खान ही दिखाई देंगे.

बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल?

एक अन्य रिपोर्ट में शो के प्रोडक्शन के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मैत्री अभिनेता समर्थ को भी बिग बॉस 17 के लिए फाइनल किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस 17 में सिंगल्स वर्सेज रियल लाइफ के कपल होंगे. इस साल चार जोड़ियां और पांच सिंगल्स प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने की संभावना है. समर्थ इससे पहले स्प्लिट्सविला और उडारियां में नजर आ चुके हैं.

Also Read: Gadar 2 आनेवाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की कमाई पर असर डाल क्या तोड़ पाएगी पठान का रिकॉर्ड, जानिए इंडस्ट्री वालों से

बिग बॉस के बारे में

यह रियलिटी शो अपने सत्रहवें सीज़न को चिह्नित करेगा, इसका प्रीमियर अगले महीने होगा. यह ब्रिटिश टीवी शो बिग ब्रदर का हिंदी रीमेक है और पहली बार 2006 में प्रसारित हुआ था. सोलह सीज़न के बाद, यह शो अकेले भारत में छह भाषाओं में बनाया गया है. इनमें मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मलयालम शामिल हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 पिछले हफ्ते तब संपन्न हुआ, जब बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले आयोजित किया और यूट्यूब एल्विश यादव को विजेता घोषित किया. फिनाले एपिसोड ने डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 72 लाख की दर्शक संख्या हासिल की. कुल 23 लाख दर्शकों ने ग्रैंड फिनाले का पूरा लाइव प्रसारण देखा. सलमान खान एक दशक से भी ज्यादा समय से बिग बॉस के होस्ट हैं. इसकी शुरुआत होस्ट के रूप में अरशद वारसी के साथ हुई और जल्द ही शिल्पा शेट्टी ने दूसरे सीज़न के लिए होस्ट के रूप में कार्यभार संभाला. यहां तक ​​कि सलमान खान के शामिल होने से पहले अमिताभ बच्चन ने तीसरे सीज़न के लिए कदम रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें