25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : गुमला में दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूटने का आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

गुमला के पालकोट में एसबीआई बैंक से एक लाख रुपये लेकर जा रहे बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मी से बाइक सवार आरोपियों ने दिनदहाड़े लूट कर भागने लगा. इस दौरान लोगों के सहयेगा से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, वहीं दूसरा अब भी फरार है.

Jharkhand News: गुमला शहर के पालकोट रोड स्थित एसबीआई बैंक की मुख्य शाखा से रुपये की निकासी कर डीएसपी रोड स्थित घर लौट रहे रिटायर्ड विद्युत विभाग के कर्मी अजय किशोर से मंगलवार को दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रौनक कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, उसका साथी जगदीश कुमार यादव बाइक को एसएस हाई स्कूल रोड मार्ग पर छोड़ कर रुपये से भरा थैला लेकर भाग निकलने में सफल रहा. जिसके बाद पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. पुलिस मुरली बगीचा के इलाकों का चप्पा चप्पा तलाशी में जुटी हुई थी.

2017 में रिटायर्ड हुए थे पीड़ित

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विद्युत विभाग के रिटायर्ड कर्मी अजय किशोर मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. लेकिन, वर्तमान में वे सपरिवार डीएसपी रोड में किराये के मकान में रहते हैं. वे नौकरी के दौरान विद्युत विभाग में प्रशाखा पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे. वर्ष 2017 में सेवानिवृत्त हुए थे.

Also Read: झारखंड : गुमला में अनाज घोटाला! 5000 क्विंटल गायब, डीलरों ने की शिकायत

बैंक से एक लाख रुपये लेकर जा रहा था पीड़ित

मंगलवार को रिटायर्ड पदाधिकारी अपने निजी काम को लेकर रुपये की निकासी करने बाईक में सवार होकर एसबीआई ब्रांच गये थे. जहां से वे एक लाख रुपये की निकासी करने के बाद उसे एक थैला में रखकर टावर चौक स्थित एक बैग के दुकान की ओर गये. इसके बाद वे उक्त बैग दुकान में रुकते हुए रुपये से भरा बैग दुकान के दरवाजे के पीछे रखकर पंखा के नीचे बैठ गये. साथ ही हवा खाने लगे. इसी बीच बैंक से ही उनका पीछा कर रहे एक बाइक में सवार दो युवक वहां पहुंचे. इसके बाद दोनों ने दुकानदार से एक थैला की मांग किया. थैला मिलते ही रुपये का भुगतान किया.

लोगों के सहयोग से एक आरोपी गिरफ्तार

पलक झपकते ही रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे. तभी शोर-शराबा करने पर स्थानीय लोग लूटेरों का पीछा करने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गयी. तभी भागने के दौरान बाइक सवार लूटेरे एसएस हाई स्कूल रोड के समीप गिर पड़े. इसके बाद वे बाइक छोड़ कर पैदल ही भागने लगे. तभी खदेड़ कर पुलिस ने लोगों के सहयोग से एक लूटेरे रौनक कुमार यादव को पकड़ लिया. जबकि एक लूटेरा जगदीश कुमार यादव भीड़ से बचते हुए भाग निकला.

Also Read: VIDEO: झारखंड के 66 हजार पुलिस कर्मियों के लिए खुशखबरी, फ्री में होगा 60 लाख तक का बीमा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें