22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब सनी देओल और हेमा मालिनी में हो गई थी भयकंर लड़ाई, मां प्रकाश कौर को देनी पड़ी थी सफाई

सनी देओल और हेमा मालिनी के रिश्ते के बारे में हर कोई जानना चाहता है. आज हम आपको एक किस्सा बताएंगे जब पापा धर्मेंद्र की वजह से सनी पाजी हेमा जी से लड़ पड़े थे. मां प्रकाश कौर को मीडिया में सफाई देनी पड़ी थी.

आज सनी देओल का उनके पिता धर्मेंद्र के दूसरे परिवार हेमा मालिनी और बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के साथ रिश्ता काफी अच्छा है. हालांकि एक वक्त था जब वे लोग एक दूसरे संग बातचीत नहीं करते थे. सनी देओली की गदर 2 जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो ईशा ने उनकी जमकर तारीफ की थी. वहीं हेमा मालिनी भी सनी देओल की एक्टिंग की दीवानी हो गई. उन्होंने गदर 2 की जमकर तारीफ की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार ऐसी खबरें आई थीं कि सनी देओल ने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र से शादी करने के लिए ड्रीम गर्ल से लड़ाई कर लिया था? जैसे ही खबरें जंगल की आग की तरह फैलीं, यह पहली बार था कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर सामने आईं और मीडिया में बात करते हुए दावा किया कि यह खबर झूठी है. प्रकाश कौर ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि हालांकि वे हेमा मालिनी से शादी करने के धर्मेंद्र के फैसले से आहत हैं, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को इस तरह की परवरिश नहीं दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें