28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिरोजाबाद में वाहन की टक्कर से नहर में डूबी स्कॉर्पियो, कार सवार 2 युवकों ने जान बचा ली, तीसरा पानी में समाया

पुलिस ने जब उसे कार समेत बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने जैसे ही युवक के शव को दिखा उनकी रूह कांप गई और वे दहाड़े मारकर रोने लगे.

आगरा. फिरोजाबाद जिले की जसराना तहसील में एक हादसा हो गया. जसराना के कुशियारी पुल के पास एक अज्ञात वाहन ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी, जिससे स्कॉर्पियो नहर में जाकर पलट गई. स्कॉर्पियो के चालक और एक अन्य व्यक्ति ने किसी तरह से कूद कर अपनी जान बचा ली. उसके अंदर एक युवक फंसा रह गया. काफी देर तक उसे बचाने के लिए परिजन चीखते चिल्लाते रहे लेकिन वह युवक अंदर ही फंसा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उस कार समेत बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने जैसे ही युवक के शव को दिखा उनकी रूह कांप गई और दहाड़े मारकर रोने लगे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नहर की पटरी होते धीमरी गांव जाते समय हादसा 

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के थाना एका के गांव जेडा निवासी विशाल पुत्र गुरु प्रसाद नगला किन्नर निवासी, लाल पुत्र सावरें सिंह और स्कार्पियो चालक नगला घनी निवासी बीनू यादव पुत्र श्री कृष्ण के साथ बुधवार शाम नहर की पटरी होते हुए धीमरी गांव जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी दौरान सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. एक्सीडेंट की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े.

लोगों की आंखों के सामने पानी में समा गया कार सवार 

नहर में पानी होने की वजह से बचाव के लिए कोई व्यक्ति उसमें नहीं कूदा. स्कॉर्पियो में मौजूद दो युवक बीनू और लालू ने किसी तरह से स्कॉर्पियो से निकल कर अपनी जान बचा ली. विशाल स्कॉर्पियो में ही फंसा रह गया. नहर में पानी अधिक होने की वजह से स्कॉर्पियो पानी में पूरी तरह से डूब गई. लोगों की नजरों से ओझल हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने मौके पर गाड़ी को निकालने के लिए क्रेन मंगाई . क्रेन की मदद से करीब 12 घंटे बाद स्कॉर्पियो को नहर से निकाला गया. इस दौरान विशाल के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए. परिजन लगातार नहर किनारे खड़े होकर विशाल को बचाने के लिए चीख पुकार मचा कर रहे थे.

Also Read: प्राथमिक विद्यालय में पहुंच गया अजगर, डर के मारे बच्चे क्लास रूम में छिपे, वाइल्डलाइफ एसओएस ने किया रेस्क्यू
क्रेन की मदद से कार को निकाला

क्रेन की मदद से पुलिस ने स्कॉर्पियो को नहर के बाहर निकाला. जैसे ही स्कॉर्पियो का दरवाजा खुला उसके अंदर विशाल का शव पुलिस को मिल गया. शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. विशाल की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. थाना प्रभारी महेश सिंह का कहना है कि नहर में स्कॉर्पियो के डूबने की वजह से एक युवक विशाल की मौत हो गई है. विशाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें