30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा के लावागाईं गांव में असामाजिक तत्वों ने फूलगोभी की फसल नष्ट की

किसानों को लाखों का नुकसान हुआ है. किसानों हफीजुल अंसारी ने बताया कि कर्ज लेकर खेतों में फूलगोभी तथा अन्य फसल लगाये थे.

कुड़ू लोहरदगा: प्रखंड के लावागांई में विगत रात्रि असामाजिक तत्वों ने लावागांई गांव में खेतों पर लगी फसलों को नष्ट कर दिया. बताया जाता है कि विगत रात्रि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने खेतों में लगी फसलों को रौंद दिया. इससे किसानों को लाखों का नुकसान हुआ है. किसानों ने इसकी सूचना कुड़ू पुलिस को दी. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

किसान हफीजुल अंसारी, कलीम खान, जसीम अंसारी, नसीम अंसारी, वसीम अंसारी, मकबुल अंसारी, तेखार खां, वारिस खां, कादिर खां, एकबाल अंसारी, सूरज साहू सहित अन्य ने बताया कि लावागांई के बनारसीटांड तथा मटकुपिया टांड स्थान मे फूलगोभी, धनिया पत्ती,बंदागोभी, मिर्च तथा अन्य फसल लगाया गया था. इसे विगत रात्रि असामाजिक तत्वों ने रौंद दिया है.

इससे किसानों को लाखों का नुकसान हुआ है. किसानों हफीजुल अंसारी ने बताया कि कर्ज लेकर खेतों में फूलगोभी तथा अन्य फसल लगाये थे. फसल तैयार हो गया था तथा एक सप्ताह के भीतर फुलगोभी के तैयार फसल की कटाई होने वालीं थी इससे पहले ही असामाजिक तत्वों ने फसलों को रौंदते हुए नष्ट कर दिया इससे लगभग एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें