30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश पर टिप्पणी करने वाले अयोध्या की हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास के खिलाफ अलीगढ़ में सपाइयों ने दी तहरीर

महंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए सपा की जिला अलीगढ़ इकाई की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी धनगर पार्टी पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को थाना क्वार्सी पहुंची थीं.

अलीगढ़. अयोध्या में हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास द्वारा की गई अशोभनीय और अभद्र टिप्पणियों के विरोध में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. महंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए सपा की जिला अलीगढ़ इकाई की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी धनगर पार्टी पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को थाना क्वार्सी पहुंची थीं. सपा नेताओं का कहना है कि समाज में विद्वेष फैलाने वाले व शांतिभंग करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध शीघ्र से शीघ्र कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है. महंत राजूदास पर को जेल भेजा जाए ताकि भविष्य में ऐसे लोगों को सबक मिल सके.

अखिलेश यादव पर जूता फेंकने की थी भविष्यवाणी

दरअसल दो दिन पहले, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया था. इस पर महंत राजू दास ने एक प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अपने बयान में कहा कि वे किसी का अपमान नहीं करते, लेकिन सपा के नेता सनातन धर्म संस्कृति को निशाना बनाते हैं. एक ओर वे लोहिया और रामायण मेला की शुरुआत करते हैं और दूसरी ओर उनकी पार्टी के नेता रामचरितमानस पर बैन लगाने की बात करते हैं. अभी स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका जा रहा है, लेकिन आने वाले दिनों में सपा के मुखिया के साथ भी ऐसा हो सकता है. सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं.

Also Read: Madhumita Murder Case: 9 मई 2003 की वो काली रात जिसने एक कवयित्री की चीख के बाद बदल दी पूर्वांचल की सियासत महंत की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन
Undefined
अखिलेश पर टिप्पणी करने वाले अयोध्या की हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास के खिलाफ अलीगढ़ में सपाइयों ने दी तहरीर 2

महंत राजू दास की इसी बयान को लेकर सपा नेताओं में नाराजगी है. लक्ष्मी धनगर ने कहा कि महंत राजू दास की टिप्पणी अभद्र अशोभनीय,असंवैधानिक एवं अमर्यादित वह समय-समय पर समाज में विद्वेष और उकसावे वाली बातें बोलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण को खराब करने का काम करते हैं. हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई, सपा सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें