25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांसद खेल महोत्सव में शामिल किया जाएगा किक बॉक्सिंग : संजय सेठ

Jharkhand Sports: शनिवार को प्रतियोगिता के दौरान बतौर मुख्य अतिथि रांची के सांसद संजय सेठ मौजूद थे. संजय सेठ ने रिंग में उतर कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने नवंबर में सांसद खेल महोत्सव कराने और उसमें किक बॉक्सिंग को शामिल करने की भी घोषणा की.

खेल संवाददाता, रांची : होटवार स्थित हरिवंश टाना भगत इंडोर स्टेडियम में चल रही नेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के तीसरे दिन शनिवार को प्वाइंटइ फाइट, लाइट कॉन्टैक्ट और म्यूजिकल फॉर्म के सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले हुए. पुरस्कार वितरण समारोह के साथ रविवार को प्रतियोगिता संपन्न होगी.

सांसद खेल महोत्सव में शामिल होगा किक बॉक्सिंग : संजय सेठ

शनिवार को प्रतियोगिता के दौरान बतौर मुख्य अतिथि रांची के सांसद संजय सेठ मौजूद थे. वाको इंडिया किक बॉक्सिंग फेडरेशन के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने सांसद संजय सेठ का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया. सांसद संजय सेठ ने रिंग में उतर कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने नवंबर में सांसद खेल महोत्सव कराने और उसमें किक बॉक्सिंग को शामिल करने की भी घोषणा की.

सचिव पर लगाया मारपीट का आरोप, थाने में शिकायत

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेने आये खिलाड़ी आदित्य कुमार चौरसिया (धनबाद के खिलाड़ी, जो मुंबई में किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं) ने झारखंड किक बॉक्सिंग संघ के सचिव विपुल मिश्रा पर जान से मारने की धमकी देने और उनके भाई बिमल मिश्रा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. आदित्य ने बताया कि विपुल मिश्रा शुक्रवार देर रात कुछ लोगों के साथ आये और उसके (आदित्य) साथ मारपीट की. मामले को लेकर आदित्य ने खेलगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

इन खिलाड़ियों का रहा बेहतरीन प्रदर्शन

प्वांइट फाईट इवेंट में-  शिवांशु ,एस. सूर्या , कोमल, कार्तिक शर्मा, आरोही सिंह ,नायरा, रितिका, मनु श्री, लवप्रीत राणा.

फुल कांटेक्ट इवेंट में केशव ,आयुष ,गोपाल,रोहित,यशजीत,ओमकार ने गोल्ड,सिल्वर व ब्रांज मैडल हासिल किए.

Also Read: गढ़वा में हंगामेदार रही JSCA की एजीएम, नये सदस्यों को मेंबरशिप देने का हुआ विरोध

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें