28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lalu yadav speech Video: संसद में जब लालू ने कहा- ‘धनिया मसाला बेच के नहीं आए हैं, मत उलझो नंगा कर देंगे’

Lalu yadav speech Video सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दो महीने एक सप्ताह पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है.वीडियो अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का है. आइए जानते हैं अखिलेश यादव की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो की चर्चा क्यों हो रही है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों लालू प्रसाद यादव के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वायरल वीडियो को यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी शेयर किया है.अखिलेश यादव की ओर से इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इसपर सियासी हलचलें तेज हो गई है.

वीडियो में क्या है

वीडियो में दिख रहा है कि सदन में किसी बात को लेकर बहस चल रही है. इसी दौरान मुलायम सिंह यादव गुस्से में आ जाते हैं. गुस्से में लाल मुलायम कहते हैं कि जब तक सांप्रदायिक शक्तियों का विनाश नहीं कर देंगे, तब तक ऐसे ही जीवन पर संघर्ष करेंगे. मुलायम सिंह यादव इसके बाद कहते हैं कि समाजवादियों को जानते हो न हम नंगा कर देंगे. मुलायम सिंह यादव अभी बोल ही रहे थे कि इसी बीच लालू यादव तमतमाए हुए खड़े होते हैं और वो कहते हैं कि धनिया मसाला बेचकर हम लोग नहीं आए हैं. उसके बाद उधर से कोई जवाब देता है. सदन में हंगामा शुरू हो जाता है. इंस्टाग्राम की इस रील को काफी संख्या में लोगों ने पसंद कर रहे हैं.

लालू और मुलायम की जोड़ी

वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा है कि जिनका जलवा कायम है उनका नाम मुलायम है. आगे वे लिखते हैं कि लालू- मुलायम की समाजवादी जोड़ी. इस वीडियो में दोनों नेताओं का ओरिजन ऑडियो है. 9 सप्ताह पहले इस वीडियो को शेयर किया गया है. बताते चलें कि मुलायम सिंह यादव और लालू प्रसाद यादव दोनों ही देश की राजनीति के बड़े नाम हैं. मुलायम सिंह यादव के निधन हो जाने के बाद लालू से उनकी जोड़ी तो टूट गई. हालांकि आज भी इन दोनों नेताओं को एक साथ ही याद करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें