29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : सुप्रियो भट्टाचार्य के आरोप को बाबूलाल मरांडी के भाई ने किया खारिज, कही ये बातें

झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य द्वारा एक घर की तस्वीर जारी कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से कई सवाल पूछे थे. संताल परगना बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड में बाबूलाल मरांडी के भाई रामिया मरांडी पर आरोप लगाये थे. इस आरोप को रामिया मरांडी ने सिरे से खारिज किया.

Jharkhand News: झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया था कि योगेंद्र तिवारी से जुड़ी कंपनी संताल परगना बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के भाई रामिया मरांडी डायरेक्टर हैं. इस मामले में श्री मरांडी के छोटे भाई रामिया मरांडी ने आरोप को खारिज किया है.

रामिया मरांडी ने योगेंद्र तिवारी के खोले पोल

रामिया मरांडी ने कहा है कि यह सही है कि संताल परगना बिल्डर्स जब 2005 में बनी, तब उसमें मैं भी एक डायरेक्टर था. बाद में जब यह शिकायत मिलने लगी कि योगेंद्र तिवारी जमीन और शराब कारोबार में ऐसे काम भी करने लगा है, जिससे भविष्य में बदनामी हो सकती है. योगेंद्र तिवारी का मुख्य धंधा राजनीति, प्रशासन में प्रभावी लोगों के करीबियों को पटाना, उनसे निकटता बढ़ाना एवं सिंडिकेट बना कर उनका इस्तेमाल करना है. अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना और गलत काम करने पर मुसीबत से बचने के लिए प्रभावशाली लोगों के प्रभाव का इस्तेमाल करना उनका धंधा है.

Also Read: झारखंड : सुप्रियो भट्टाचार्य ने जारी की घर की तस्वीर, बाबूलाल मरांडी ने पूछे कई सवाल

2011 में इस कंपनी से हुए अलग

बाबूलाल मरांडी के भाई ने कहा कि मुझे लगा कि भविष्य में हमारी भी बदनामी हो सकती है. निश्चित रूप से तब हमारे बड़े भाई बाबूलाल मरांडी पर भी मेरे उस कंपनी में रहने का बुरा असर हो सकता है. इसलिए हम 2011 में ही हर तरह से उस कंपनी से अलग हो गये.

13 साल बाद उस कंपनी से मेरा नाम क्यों जोड़ा गया

उन्होंने कहा कि आज 13 साल बाद उस कंपनी से मेरा नाम जोड़ कर अखबारों में छपवाने का काम क्यों किया गया है, ये मेरी समझ से परे है. अगर कंपनी ने गलत धंधा की या कर रही है, तो सरकार उस पर तुरंत एफआईआर करे. उसकी सारी संपत्ति जब्त करे. कठोर से कठोर कार्रवाई करे. हम भी उसमें गलत होंगे, तो हम जेल जायेंगे. सबको सबकुछ पता चल जायेगा. सरकार को यह पुण्य और कल्याणकारी काम करने से किसने रोका है.

Also Read: VIDEO: सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच आर-पार की लड़ाई बना डुमरी उपचुनाव, वोटर्स को लुभाने में जुटी पार्टियां

बाबूलाल मरांडी पर की जा रही छींटाकशी

रामिया मरांडी ने कहा कि लगता है सरकार में कार्रवाई करने का साहस नहीं है. इसलिए प्रेस के माध्यम सिर्फ लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है, ताकि मेरे भाई बाबूलाल मरांडी पर छींटाकशी की जा सके.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने एक घर की तस्वीर जारी कर बाबूलाल से पूछे थे कई सवाल

मालूम हो कि रविवार को झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस कांफ्रेंस कर एक घर की तस्वीर जारी की थी. इस घर को दिखाते हुए उन्होंने बाबूलाल मरांडी से कई सवाल किये. कहा कि बाबूलाल बतायें कि ये लोग वर्ष 2005 में स्थापित संथाल परगना बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के तत्कालीन निदेशक थे या नहीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी सोरेन परिवार के खिलाफ लगातार आराेप लगा रहे हैं. अब झामुमो भी उन्हीं के अंदाज में जवाब देगा.

Also Read: डुमरी उपचुनाव : स्कूटी रैली से लेकर जनसंपर्क अभियान में जुटे समर्थक, अपने-अपने प्रत्याशी के लिए मांग रहे वोट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें