25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 Box Office: ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा’ का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. हालांकि अब फिल्म थियेटर्स में धीमी गति से चल रही है. 18वें दिन इसने 5.10 करोड़ की कमाई की. बता दें कि गदर 2 हिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 10

सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिला. अब ये मूवी शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 11

Sacnilk.com के अनुसार, गदर 2 ने भारत में अपने तीसरे मंगलवार को 5 करोड़ से अधिक की कमाई की है. अनिल शर्मा की इस फिल्म में अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं. गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 12

गदर 2 ने अपने 19वें दिन भारत में 5.10 करोड़ की कमाई की. फिल्म का पहले और दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 284.63 करोड़ और 134.47 करोड़ था.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 13

शुक्रवार को फिल्म ने 7.1 करोड़, शनिवार को 13.75 करोड़, रविवार को 16.1 करोड़ और सोमवार को 4.60 करोड़ कमाए. अब तक फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 465.75 करोड़ रुपये हो गया है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 14

गदर 2 के 400 करोड़ कमाने के बाद सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की. एक वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कहा, “आप सभी को धन्यवाद, कि आपको गदर 2 पसंद आई. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा.”

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 15

उन्होंने आगे कहा, ”हम 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुके हैं और आगे बढ़ेंगे. यह केवल आपकी वजह से संभव हो सका. आप सभी को फिल्म पसंद आई. आप सभी को तारा सिंह, सकीना और पूरा परिवार पसंद आया. धन्यवाद.”

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 16

हाल ही में, सनी अपने भाई-अभिनेता बॉबी देओल के साथ गदर 2 की सफलता पार्टी में शामिल हुए. फिल्म के निर्माताओं ने लोकसभा सदस्यों के लिए नई दिल्ली के नए संसद भवन में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 17

ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी हैं. गदर 2 लोकप्रिय फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म 1947 के भारतीय विभाजन के दौरान सेट की गई थी, जिसमें सनी ने ट्रक ड्राइवर तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी.

Undefined
Gadar 2 box office: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा' का नारा बॉक्स ऑफिस पर पड़ा धीमा, 19वें दिन की इतनी कमाई 18

गदर 2 में, तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के जोखिम भरे प्रयास में सीमा पार कर जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में बंदी बना लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें