28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर Buy 2 Get 2 Free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये CODE

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने सबसे तेज कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है. 450 करोड़ की कमाई के साथ यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. मेकर्स ने रक्षा बंधन के अवसर दर्शकों को नया ऑफर दिया है.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 8

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले है. फिल्म तेजी से 500 करोड़ की ओर बढ़ रही है.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 9

सनी देओल- अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 ने अबतक 450 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. कहा जा रहा है कि रक्षा बंधन पर मूवी की कमाई डबल हो जाएगी.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 10

मेकर्स ने रक्षाबंधन के अवसर पर फैंस को स्पेशल गिफ्ट दिया है. फिल्म परिवार के प्यार और शक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए गदर 2 का पारिवारिक उत्सव सुनिश्चित करने के लिए निर्माताओं ने रक्षा बंधन पर एक विशेष ऑफर पेश किया है.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 11

अगर आप गदर 2 की टिकट खरीदते है तो आपको 2 और टिकट फ्री में मिलेगी. यह ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक मान्य है. ऐसे में अगर आपने अभी तक मूवी नहीं देखी है, तो रक्षाबंधन पर पूरे परिवार के साथ देख सकते है. आपको बुकिंग के टाइम गदर 2 का कोड यूज करना होगा.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 12

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल ने अपनी फीस बढ़ाकर 50 करोड़ रुपये कर दिया था. सनी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि पैसों का मामला निजी है और वह कितना चार्ज करेंगे यह तब तय होगा, जब वह अपनी अगली फिल्म साइन करेंगे.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 13

अनिल शर्मा ने गदर 2 के ओटीटी रिलीज पर कहा, फिल्म आने में कम से कम छह से आठ महीने लगेंगे. तब तक बहुत से लोग सिनेमाघरों में फिल्म देख चुके होंगे और बहुत से लोग ऐसा कर भी चुके होंगे. हम दर्शकों को उत्साहित करने में कामयाब रहे हैं, और यह फिल्म के लिए सबसे बड़ी सफलता है.

Undefined
Gadar 2: रक्षाबंधन पर गदर 2 के टिकट पर buy 2 get 2 free का ऑफर, अभी इस्तेमाल करें ये code 14

गदर 2 की सफलता पर सनी देओल ने कहा था, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण आप सभी को धन्यवाद. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को गदर 2 इतना पसंद आएगा. आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें