27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google ने थ्रोबैक पिक्सल ऐड से फिर उड़ाया iPhone का मजाक! जानें पूरा मामला

इस विज्ञापन में दिखाए गए बातचीत के दौरान, iPhone, Pixel से पहले iPhone के फीचर के बारे में पूछता है जिससे उसे तालियां मिलीं, जिस पर Pixel जवाब देता है, "स्लाइडिंग टू अनलॉक।"

Google Mocks iPhone: गूगल हमेशा से कुछ विज्ञापनों के माध्यम से Apple के साथ मैत्रीपूर्ण बातचीत में शामिल रहा है, इन विज्ञापनों में Pixel स्मार्टफ़ोन को Apple की कुछ विशेषताओं से संबंधित iPhones पर कटाक्ष करते हुए दिखाया जाता है. हाल ही में Google ने अब एक और विज्ञापन जारी किया है जो न केवल इसके कुछ फीचर्स को बढ़ावा देता है बल्कि iPhones में आने वाले एक नए फीचर का भी सुझाव देता है. कंपनी के तरफ से जारी किए गए विज्ञापन में Pixel और iPhone दोनों को एक स्पा में दिखाया गया है जो अपकमिंग आने वाले बड़े लॉन्च इवेंट के बारे में बात कर रहे हैं. Apple और Google दोनों ने अपने अगले प्रॉडक्ट्स की लॉन्च डेट्स की घोषणा कर दी है. Apple 12 सितंबर को iPhone 15 सीरीज लॉन्च करेगा जबकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Google 4 अक्टूबर को Pixel 8 सीरीज लॉन्च करेगा.

थ्रोबैक मोमेंट

इस विज्ञापन में दिखाए गए बातचीत के दौरान, iPhone, Pixel से पहले iPhone के फीचर के बारे में पूछता है जिससे उसे तालियां मिलीं, जिस पर Pixel जवाब देता है, स्लाइडिंग टू अनलॉक. इसके ठीक बाद इसके बाद पिक्सेल अपनी कुछ विशेषताओं का जिक्र करता है जैसे पुरानी तस्वीरों को धुंधला करना, एआई के साथ अज्ञात कॉल का जवाब देना और मैसेजेस का लाइव ट्रांसलेशन करना.

iPhone को मिल रहा USB Type-C

इसके बाद iPhone यह कहकर प्रतिक्रिया देता है कि इसमें कुछ तरकीबें भी हैं और आप जल्द ही यूएसबी-इंग करेंगे. इसपर पिक्सेल पूछता है, आख़िरकार आपको USB-C चार्जिंग मिल रही है? जिस पर iPhone यह कहकर उत्तर देता है, आपको कैसे पता चला? दिलचस्प बात यह है कि ऐसी खबरें आई हैं कि आईफोन 15 यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आ सकता है, हालांकि, उस मोर्चे पर कोई पुष्टि या आधिकारिक टीज़र नहीं आया है. Pixel ने बड़ी चालाकी से iPhone के उस मॉडल का नाम भी बता दिया जिसमें USB टाइप-C पोर्ट मिलेगा.

बेस्ट स्मार्टफोन एवर 

पिछले #BestPhonesForever सीरीज के विज्ञापन में, Pixel ने लाइव ट्रांसलेशन सुविधा की पेशकश करने में असमर्थ होने के लिए Apple पर कटाक्ष किया था. विज्ञापन में, Google ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यह सुविधा किसी भी समर्थित भाषा का तुरंत ट्रांसलेट कर सकती है. विज्ञापन में Google Pixel 7 Pro को iPhone 14 Pro के साथ सॉकर पर बात करते हुए दिखाया गया है. पिक्सेल तब सॉकर का कई भाषाओं में ट्रांसलेट करने में सक्षम है लेकिन iPhone सॉकर शब्द के साथ अटका हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें