29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘Sorry! लेकिन आपके छोटे दिमाग का यह सपना कभी नहीं होगा साकार’.. बीजेपी को प्रियंका गांधी का जोरदार पलटवार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि उनके और बड़े भाई राहुल गांधी के बीच सिर्फ प्यार, विश्वास, आदर और वफादारी का रिश्ता है. और यह रिश्ता हमेशा रहेगा. उनके बीच सत्ता के लिए कोई विवाद नहीं है.

बीजेपी नेता अमित मालवीय के वार पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है. दरअसल, बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि सत्ता को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच खींचतान है. प्रियंका गांधी वाड्रा  ने बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि छोटे मन से रचा गया यह सपना कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि  राहुल और प्रियंका के बीच सिर्फ प्यार और विश्वास है. सम्मान और वफादारी है. गौरतलब है कि  प्रियंका गांधी ने बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के बयान का जवाब देने के लिए रक्षाबंधन का दिन चुना.

बीजेपी का अहंकार हम भाई-बहन जनता के साथ मिलकर तोड़ेंगे: प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि उनके और बड़े भाई राहुल गांधी के बीच सिर्फ प्यार, विश्वास, आदर और वफादारी का रिश्ता है. और यह रिश्ता हमेशा रहेगा. उनके बीच सत्ता के लिए कोई विवाद नहीं है. उन्होंने यह दावा भी किया कि वह और राहुल गांधी देश की जनता के साथ मिलकर बीजेपी के झूठ और अहंकार को तोड़ेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने मंगलवार को ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कि कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच घमासान चल रहा है.

रॉबर्ट वाड्रा के एक बयान का मालवीय ने दिया था हवाला
दरअसल अमित मालवीय ने अपने पोस्ट किए गए वीडियो में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के एक बयान का हवाला देते हुए दावा किया था कि सोनिया गांधी पुत्र मोह में अपनी बेटी प्रियंका गांधी को आगे नहीं बढ़ने दे रही हैं. उन्होंने दावा किया था कि सिर्फ अपने पुत्र राहुल गांधी को ही राजनीति में आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं ताकि वह प्रधानमंत्री बन सकें. वीडियो में दावा किया गया था कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ने से रोक रखा है. यह बात प्रियंका गांधी के पति को समझ में आ गई है.

क्या था रॉबर्ट वाड्रा का बयान
गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में कहा था कि प्रियंका गांधी संसद में बैठने की हकदार हैं. प्रियंका गांधी ने बीजेपी नेता के इस वीडियो का उल्लेख किए बगैर सत्तारूढ़ पार्टी पर पलटवार किया. प्रियंका गांधी ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, भाजपा वालों, महंगाई और बेरोजगारी के इस दौर में यही बकवास मुद्दा बचा है? सॉरी मगर आपके छोटे दिमाग का यह सपना कभी साकार नहीं होगा.

Also Read: Bhajanpura Murder: एक आरोपी गिरफ्तार, रिश्तेदार का दावा- घटना के पहले हरप्रीत की बाइक सवारों से हुई थी कहासुनी

मेरे भाई और मेरे बीच एक दूसरे के प्रति सिर्फ़ प्रेम, विश्वास, आदर और वफ़ादारी है और हमेशा के लिए रहेगी.  उन्होंने कहा, वैसे घबराओ मत, आपके झूठ, लूट और खोखले प्रचार के अहंकार को हम दोनों बहन-भाई – देश के करोड़ों बहन-भाइयों के साथ मिलकर तोड़ेंगे. रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. भाई-बहन के बीच प्रेम का उत्सव है, इसे सकारात्मक भाव से मनाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें