28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP T-20 League Opening Ceremony में टाइगर-अमीषा के डांस ने बांधा समां, गदर फिल्म के गानों पर झूम उठे दर्शक

UP T-20 League Opening Ceremony: जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सजना जी वारी वारी जाऊं गाने पर डांस किया तो पूरा ग्रीन पार्क तालियों से गूंज उठा. मौका था पहली बार उत्तर प्रदेश के ग्रीन पार्क में आईपीएल की तर्ज पर होने वाले यूपी टी-20 क्रिकेट लीग के रंगारंग शुरुआत का.

टाइगर श्रॉफ – अमीषा पटेल ने माेह लिया मन
Undefined
Up t-20 league opening ceremony में टाइगर-अमीषा के डांस ने बांधा समां, गदर फिल्म के गानों पर झूम उठे दर्शक 5

फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल ने गुब्बारे उड़ाकर लीग की शुरुआत की. इसके अलावा, अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने जय-जय शिव शंकर मूड है भयंकर गाने पर परफॉर्म कर लॉन्च की शोभा बढ़ाई.

हर किसी को रोमांच के साथ झुमा दिया
Undefined
Up t-20 league opening ceremony में टाइगर-अमीषा के डांस ने बांधा समां, गदर फिल्म के गानों पर झूम उठे दर्शक 6

यूपी टी-20 लीग की ओपनिंग सेरेमनी ने हर किसी को रोमांच के साथ झुमा दिया. हमेशा के लिए यादगार बना दिया. सबसे पहले गदर फेम अमीषा पटेल ने मंच पर आने से पहले कार से पूरे मैदान का चक्कर लगाया और हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. मंच पर पहुंच कर पूछा, कैसे हैं आप लोग कानपुर के लोग? सबसे पहले सजना जी वारी वारी जाऊं गाने पर डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया.

दर्शकों ने खूब बजाईं सीटियां
Undefined
Up t-20 league opening ceremony में टाइगर-अमीषा के डांस ने बांधा समां, गदर फिल्म के गानों पर झूम उठे दर्शक 7

इसके बाद अमीषा ने एक के बाद एक फिल्म गदर के गाने उड़ जा काले कावां…, मैं निकला गड्डी लेकर… कहो ना प्यार है… पर डांस कर कनपुरियों को नचाया.फिर जब बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ मंच पर आए तो दर्शकों ने सीटियां बजाकर उनका स्वागत किया. फिर टाइगर स्टेज पर पहुंचे और सबसे पहले मेरे नाल तू विसल बजा… गाने पर डांस करना शुरू किया, फिर स्टेडियम में बैठे दर्शक भी नाचने लगे.

बॉलीवुड बीट्स पर पूरे मैदान का चक्कर लगाया
Undefined
Up t-20 league opening ceremony में टाइगर-अमीषा के डांस ने बांधा समां, गदर फिल्म के गानों पर झूम उठे दर्शक 8

इसके बाद टाइगर ने दस बहाने के ले गए दिल…जय जय शिव शंकर जैसे एक के बाद एक गाने पेश कर लोगों को झूमने और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया. अंत में टाइगर ने बॉलीवुड बीट्स पर पूरे मैदान का चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें