25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 Box Office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा

Gadar 2 Box Office Collection Day 20: सनी देओल की गदर 2 थियेटर्स में अबतक धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म हर दिन कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अब रक्षाबंधन के अवसर पर मूवी की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 9

Gadar 2 Box Office Collection Day 20: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. मूवी हर दिन नये रिकॉर्ड बना रही है.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 10

Sacnilk.com द्वारा रिपोर्ट किए गए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने बुधवार को रक्षा बंधन की छुट्टी पर लगभग 71 प्रतिशत का सुधार दिखाया और लगभग 8.75 करोड़ की कमाई की. रिलीज के 20 दिन बाद फिल्म की कमाई 474.5 करोड़ रुपये हो गई है.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 11

गदर 2 ने 11 अगस्त को 40 करोड़ की ओपनिंग और पहले हफ्ते में ही 284 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद, गदर 2, पठान के बाद साल की सबसे बड़ी भारतीय कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 12

फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह में 134 करोड़ और जोड़ लिए और अब कुछ ही दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 13

उम्मीद है कि यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए पठान के साथ-साथ बाहुबली द कन्क्लूजन को भी पीछे छोड़ देगी.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 14

गदर 2 उस हिट फिल्म का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में, सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने विभाजन के दौरान सेट की गई फिल्म में उनकी प्रेमिका सकीना की भूमिका निभाई थी.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 15

1947 में भारत की गदर 2 तारा सिंह का अनुसरण करती है, क्योंकि वह अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार करता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जो पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है.

Undefined
Gadar 2 box office: रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 20वें दिन पठान को भी पछाड़ा 16

फिल्म इंडस्ट्री से सनी देओल के कई सहयोगियों ने भी गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की सराहना की. शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि उन्हें सनी देओल की फिल्म बहुत पसंद आई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें